रुबीना दिलैक ने खुद को कहा गुलाब तो बहन बोलीं- आग लगाओ ऐसे फूल को...वायरल हुआ मजेदार Video

रुबीना दिलैक का उनकी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ यह मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को रुबीना के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक ने खुद को कहा गुलाब तो बहन बोलीं- आग लगाओ ऐसे फूल को...वायरल हुआ मजेदार Video

रुबीना दिलैक ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हैं. रुबीना दिलैक दिलचस्प और मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो रुबीना दिलैक ने पोस्ट किया है, जिसे उन्होंने अपनी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ मिलकर बनाया है. वीडियो की शुरुआत में जब खूबसूरत रुबीना नजर आती हैं तो बैकग्राउंड में आवाज आती है कि फूल है गुलाब का, लेकिन जैसे ही कैमरा उनकी बहन ज्योतिका दिलैक की तरफ मूव होता है तो कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर रुबीना और ज्योतिका के चेहरे पर हंसी आ जाती है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक फूल है गुलाब का डायलॉग पर एक्टिंग करती हैं, लेकिन जब कैमरा ज्योतिका के तरफ जाता है तो वे मराठी में बोलती हैं कि, 'आग लगाओ ऐसे फूल को'. दिलैक सिस्टर्स के इस मजेदार वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 91 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जी टीवी के सीरियल छोटी बहू में राधिका के रोल में शानदार एक्टिंग कर टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वालीं रुबीना दिलैक 2016 में आई एशिया की TOP 50 SEXY महिलाओं की लिस्ट में 11वें नंबर पर रही थीं. 2017 में रुबीना दिलैक इस लिस्ट में 10वें स्थान पर आई थीं. रुबीना की झोली में इंडस्ट्री के कई बड़े अवार्ड भी हैं. टीवी सीरियल छोटी बहू के लिए उन्हें फेवरेट बेटी और फेवरेट जोड़ी का अवॉर्ड मिला था. वहीं साल 2015 में रुबीना दिलैक को दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड भी मिल चुका है.