रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ किया 'पहाड़ी' डांस, वीडियो देखकर फैन्स बोले- Wow

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह पति अभिनव शुक्ला के साथ पहाड़ी गाने पर पहाड़ी डांस नट्टी करती हुई नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ किया 'पहाड़ी' डांस, वीडियो देखकर फैन्स बोले- Wow

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पति अभिनव के साथ किया 'पहाड़ी' डांस

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपनी नई-नई एक्टिविटी से वो खूब धमाल मचा रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में रुबीना दिलाइक पहाड़ी गाने पर पहाड़ी डांस नट्टी करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी पहाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पति-पत्नी की जुगलबंदी देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं फैन्स इस वीडियो की जमकर ताऱीफ भी कर रहे हैं. 

रुबीना (Dilaik) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स उनके अंदाज पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ इन दिनों मुंबई में ही है. यहीं से वो वीडियो शेयर कर रही हैं. इससे पहले भी बिग बॉस 14 के हाउस में घर में रह रहें दूसरे कंटेस्टेंट के साथ पहाड़ी डांस किया जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.