Rubina Dilaik की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, किसी ने कहा 'बार्बी डॉल' तो किसी ने 'परी'

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना पर्पल कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं. ये आउटफिट उनपर काफी सूट कर रहा है.

Rubina Dilaik की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, किसी ने कहा 'बार्बी डॉल' तो किसी ने 'परी'

रुबीना दिलैक की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नई दिल्ली :

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रुबीना फैंस को निराश होने का एक भी मौका नहीं देती हैं बीते दिनों उन्हें ग्लैमरस रेड गाउन में देखा गया था. इस लुक से उन्होंने खूब तारीफें बटोरी थीं. वहीं अब उन्होंने कई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. कलरफुल हेयर्स और इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस वन पीस में लेडी बॉस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल 
रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर xकई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना पर्पल कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं. ये आउटफिट उनपर काफी सूट कर रहा है. इतना ही नहीं उनके इस लुक पर चार चांद लगा रहे हैं उनरे कलरफुल हेयर्स जी हां, इस स्टाइल में वे बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं रुबीना 
इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा क्या बात है 'बार्बी डॉल' लग रही हो. वहीं दूसरे ने लिखा 'लेडी बॉस' बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर किए हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और अब तक इन तस्वीरों को 15 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. काम की बात करें तो बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना की शोहरत कई गुना बढ़ गई. वहीं अब रुबीना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'अर्ध' को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ ही टीवी कलाकार हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे.