विज्ञापन
Story ProgressBack

रुबीना दिलैक ने साल 2023 से सीखे ये सबक, वीडियो शेयर कर फैन्स को बताई दिल की बात

हाल ही में एक्‍ट्रेस रूबीना दिलैक दो जुडवा बच्‍चों की मां बनी हैं और अपने नए जीवन को काफी एन्‍जॉय कर रही हैं. उन्होंने साल के शुरुआत के साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कया है और पिछले साल की उपलब्धियों का साझा किया है.

Read Time: 3 mins
रुबीना दिलैक ने साल 2023 से सीखे ये सबक, वीडियो शेयर कर फैन्स को बताई दिल की बात
रुबीना दिलैक ने साल 2023 से सीखे ये सबक
नई दिल्ली:

टीवी एक्‍ट्रेस रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्‍ला हाल ही में दो जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बने हैं और नए साल के शुरू होने से हफ्तेभर पहले ही इस गुड न्यूज को फैन्‍स के साथ साझा किया है. अपनी दो जुड़वा बेटियों के होने की खबर उन्होंने साल के पहले ही दिन अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर बेटियों के साथ एक पोस्‍ट शेयर कर किया था. इस तरह उन दोनों के लिए साल 2023 जाते जाते काफी कुछ देकर गया और वे नए साल का आगाज परिवार में दो नए सदस्यों के साथ करने जा रहे हैं. रूबीना ने इन सारे इमोशन को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर कर एक्‍सप्रेस किया है.

क्‍या है वीडियो में

दरअसल इस वीडियो में रूबीना किसी रेलवे प्‍लेटफॉर्म पर ट्रेन का वेट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रूबीना नीले रंग का स्वेट शर्ट, ब्‍लैक सनग्लासेस और ब्‍लैक लेगिंग्स पहनी हैं. यह वीडियो उनके प्रेगनेंसी के समय की है. वीडियो में नजर आता है कि एक ट्रेन आती है और रूबीना हाथ में लगेज लिए ट्रेन में चढ़ जाती हैं. रूबीना के इस वीडियो में वॉयस ओवर मैसेज दिया जा रहा है और एक साल खत्‍म होने और नए साल के आगाज की उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है. 

क्‍या है मैसेज

मैसेज में कहा जा रहा है कि – ‘देखते ही देखते फिर एक साल गुजर गया, कुछ नई बातें, नई सबक, नए तर्जुबे दे गया. कुछ पुराने लोगों ने साथ छोड़ दिया इस साल, कुछ नए लोगों ने हाथ थाम लिया, कैसे कह दें कि बस साल गुजर गया, जाते जाते यह साल बहुत कुछ सिखाकर चला गया.  इस वीडियो के कैप्शन में रूबीना ने लिखा है- 2023 की सीख(#lessons from #2023)  

प्रेग्नेंसी में हुआ था एक्सीडेंट

रूबीना ने अपने एक ब्‍लॉग में अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी शेयर करते हुए खुलासा किया था कि जुड़वां बच्चों को जन्म देने से पहले शुरू के तीन महीने बाद रूबीना का एक्सीडेंट हो गया था. उन्होंने उस डरावनी घटना को याद करते हुए बताया था कि कि तरह एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मुनव्वर फारूकी ने शेयर की दुबई से 10 तस्वीरें, पहली बार फैंस को दिखाई वाइफ मेहजबीन के साथ रोमांटिक झलक
रुबीना दिलैक ने साल 2023 से सीखे ये सबक, वीडियो शेयर कर फैन्स को बताई दिल की बात
खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए इन तीन कंटेस्टेंट्स ने की कमाई की सीमा पार, एक तो वसूल रहा है सात दिन के 15 लाख
Next Article
खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए इन तीन कंटेस्टेंट्स ने की कमाई की सीमा पार, एक तो वसूल रहा है सात दिन के 15 लाख
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;