विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 23, 2022

फ्लोरल ड्रेस में रुबीना दिलैक ने दिए दिलकश पोज, फैंस बोले- क्या बात है क्वीन

. रुबीना का सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे ही अमेजिंग फोटोज से भरा हुआ है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही हैं.  

Read Time: 3 mins
फ्लोरल ड्रेस में रुबीना दिलैक ने दिए दिलकश पोज, फैंस बोले- क्या बात है क्वीन
व्हाइट एंड पिंक फ्लोरल ड्रेस में हाथों में फूल लिए ये क्या कह गईं रुबीना
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की कूल और क्यूट एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हमेशा अपने खास अंदाज से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा जाती हैं. कभी साड़ी का आंचल लहराती तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में धमाल मचाती रुबीना का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है. रुबीना का सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे ही अमेजिंग फोटोज से भरा हुआ है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही हैं.  

रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में रुबीना व्हाइट और पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हाथों में फूलों का गुच्छा लिए पोज कर रही हैं. तस्वीरों में रुबीना के हेयरस्टाइल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, चेयर पर बैठ कर पोज करती रुबीना की आंखों की अदाएं उनके फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना जैसे अपने आलोचकों को कुछ कहने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वे क्या उम्मीद करते हैं, 'दानी दिलैक'……असल में उन्हें क्या मिलता है, 'साहसी दिलैक'. रुबीना की इन अट्रैक्टिव तस्वीरों पर फैंस खूब लाइक्स बरसा रहे हैं.

फैंस बोले- 'सुंदरी दिलैक'

तस्वीरों पर कमेंट कर फैंस रुबीना की ड्रेस और उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने उनके कैप्शन के जवाब में लिखा, 'सुंदरी दिलैक'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'रुबीना कहना चाहती हैं कि तुम मुझे फूल समझने की भूल मत करना फायर हूं मैं'. बता दें कि रुबीना ने टीवी पर आने वाले धारावाहिक छोटी बहू के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, इसके बाद रुबीना लगातार आगे बढ़ती रहीं. सीरियल शक्ति में रुबीना के दमदार अभिनय के लिए उन्हें खूब सराहा गया.  सबसे अधिक पॉपुलैरिटी रुबीना को बिग बॉस 14 की विजेता बनने पर मिली, आज वे लाखों दिलों पर राज करती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मुनव्वर फारूकी ने शेयर की दुबई से 10 तस्वीरें, पहली बार फैंस को दिखाई वाइफ मेहजबीन के साथ रोमांटिक झलक
फ्लोरल ड्रेस में रुबीना दिलैक ने दिए दिलकश पोज, फैंस बोले- क्या बात है क्वीन
खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए इन तीन कंटेस्टेंट्स ने की कमाई की सीमा पार, एक तो वसूल रहा है सात दिन के 15 लाख
Next Article
खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए इन तीन कंटेस्टेंट्स ने की कमाई की सीमा पार, एक तो वसूल रहा है सात दिन के 15 लाख
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;