रुबिना दिलैक की बिरयानी को पति अभिनव शुक्ला ने चखा, तो एक्ट्रेस ने यूं बना लिया मुंह- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रुबिना दिलैक की बिरयानी को पति अभिनव शुक्ला ने चखा, तो एक्ट्रेस ने यूं बना लिया मुंह- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • इस शख्स ने खा लिया रुबीना का लजीज खाना
  • एक्ट्रेस ने कहा ये गलत हो रहा है
  • फैंस के आए जमकर रिएक्शन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की विनर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुए हैं. हाल ही में रिलीज हुआ उनका गाना 'गलत' फैंस को काफी पसंद आया है. इस म्यूजिक वीडियो में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik)  के साथ पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं. असीस कौर के इस गाने पर अब तक 49 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है. सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम है. वहीं, अब रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे लजीज बिरयानी दही के साथ खाती नजर आ रही हैं. रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने खाने को एंजॉय कर रही होती हैं इतने में उनके पति अभिनव (Abhinav Shukla) उनकी प्लेट में से खाना खाना शुरू कर देते हैं. इसके बाद रुबीना का मुंह बन जाता है. वहीं इस गाने के बैकग्राउंड में रुबीना का हाल ही में रिलीज हुआ गाना गलत (Galat) बज रहा होता है. कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये गाना सिचुएशन पर सूट कर रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस के रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी रुबीना की इस डाइट वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस का डांस वीडियो का वायरल हुआ था. इस डांस वीडियो में रुबीना दिलैक का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया. इस वीडियो में उन्होंने रेड वाइन ऑफ शोल्डर टॉप के साथ डैमेज जींस कैरी की. जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है. रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के शो छोटी बहू से की थी.