Rubina Dilaik और अभिनव शुक्ला ने 'तेरा सूट' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख अली गोनी बोले- Superb

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Rubina Dilaik और अभिनव शुक्ला ने 'तेरा सूट' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख अली गोनी बोले- Superb

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने 'तेरा सूट' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने 'तेरा सूट' सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो देख अली गोनी ने भी की दोनों की तारीफ
  • जैस्मिन भसीन ने कमेंट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बाद से रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. रुबिना और अभिनव ने बिग बॉस 14 के बाद भी साथ में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट बड़ा टाइट' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों का यह डांस वीडियो देख अली गोनी ने भी कमेंट किया है. 

वीडियो को रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इसमें रुबिना और अभिनव (Abhinav Shukla) का डांस, उनके स्टेप और एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. दोनों के डांस वीडियो को लेकर फैंस तो जमकर तारीफ कर ही रहे हैं, साथ ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. जहां एक तरफ अली गोनी ने रुबिना और अभिनव के वीडियो पर कमेंट किया, "लाजवाब..." तो वहीं जैस्मिन भसीन ने भी Wow कहकर दोनों की तारीफें कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबिना (Rubina Dilaik) और अभिनव (Abhinav Shukla) बिग बॉस 14 के बाद एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, रुबिना और अभिनव शुक्ला जल्द ही नेहा कक्कड़ के सॉन्ग मरजानेया में नजर आएंगे. इस सॉन्ग की शूटिंग के लिए दोनों चंडीगढ़ भी गए थे. साथ ही सॉन्ग का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. इससे इतर रुबिना दिलैक ने बिग बॉस 14 में रहते हुए न केवल लोगों का दिल जीता, बल्कि शो का खिताब भी अपने नाम किया. रुबिना ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'छोटी बहू' के जरिए कदम रखा था. इस शो के बाद वह 'शक्ति' सीरियल में नजर आई थीं, जिसके जरिए उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की.