रोहनप्रीत बोले ड्रामा करती हैं नेहा कक्कड़, भरे शो में पत्नी ने दिखाईं आंखें, टोनी कक्कड़ का यूं आया रिएक्शन

नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वे रोहनप्रीत को आंखें दिखाती हुई नजर आ रही हैं. क्योंकि रोहनप्रीत उन्हें ड्रामेबाज कह देते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रोहनप्रीत बोले ड्रामा करती हैं नेहा कक्कड़, भरे शो में पत्नी ने दिखाईं आंखें, टोनी कक्कड़ का यूं आया रिएक्शन

भरे शो में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत को दिखाईं आंखें

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल
  • रोहनप्रीत सिंह के साथ खेला खेल
  • दिल को करार आया गाने को मिला लोगों का प्यार
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ ने अपनी गायकी से एक अलग मुकाम हासिल किया है. फैंस उनके गानों के दीवाने हैं. पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी मिक्सी गानों ने एक अलग लेवल बना दिया है. नेहा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. शादी के बाद से वे रोहनप्रीत के साथ पब्लिक एरिया में देखी जाती हैं. कपल अधिकतर हाथों में हाथ पकड़े नजर आते हैं. दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर छा गई है. कपल के फोटो और वीडियो आए दिनों वायरल होते हैं, वहीं हाल ही में कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे नया खेल खेलते नजर आ रहे हैं.


शो के बीच नेहा ने कहा कुछ ऐसा की लोग हंस-हंसकर हुए लोटपोट
यह वीडियो एक सिंगिंग रियलिटी शो का है जहां रोहनप्रीत बतौर गेस्ट पहुंचे हैं. शो में सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा दोनों से पूछती हैं कि 'ज्यादा ड्रामा कौन करता है?' जिसके बाद रोहनप्रीत नेहा की ओर इशारा करते हैं और नेहा रोहनप्रीत की ओर. सुगंधा कहती हैं कि 'दोनों ने एक दूसरे का नाम दिया है.' जिसके बाद नेहा आंखें दिखाती हुई रोहन से कहती हैं- "बेबी कौन करता है ज्यादा ?" नेहा का इतना बोलते ही टोनी कक्कड़ की हंसी छूट जाती है और रोहनप्रीत भी फट से अपना जवाब बदल कर कहते हैं "नहीं नहीं ...मैं ज्यादा करता हूं ड्रामा" वहीं शो में बतौर गेस्ट आए शंकर महादेवन भी नेहा के इस अंदाज को देख हंस हंसकर लोटपोट हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पर्सनल लाइफ को लेकर हैं खास चर्चाओं में
बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का 'दिल को करार आया रिप्राइज' गाना रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया. इसी बीच फैंस के मन में बार-बार सवाल उठ रहा है कि नेहा इंडियन आइडल शो को लंबे समय से जज कर रही हैं, लेकिन वे अब इस शो में नजर नहीं आ रही हैं साथ ही वे अब पब्लिक एरिया में भी स्पॉट नहीं हो रही हैं. नेहा का चाहने वाले अब गुड न्यूज मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.