Bigg Boss OTT: रिद्धिमा पंडिता ने उतारी अर्शी खान की नकल, बोलीं- वो आएगी और मुझे...देखें Video

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है. बिग बॉस ओटीटी को 24 घंटे वूट सिलेक्ट पर लाइव देखा जा सकता है. लेकिन रिद्धिमा पंडित का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अर्शी खान की एक्टिंग कर रही है.

Bigg Boss OTT: रिद्धिमा पंडिता ने उतारी अर्शी खान की नकल, बोलीं- वो आएगी और मुझे...देखें Video

Bigg Boss OTT: रिद्धिमा पंडित ने उतारी अर्शी खान की नकल

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है. बिग बॉस ओटीटी को 24 घंटे वूट सिलेक्ट पर लाइव देखा जा सकता है. शो को शुरू हुए दो दिन हो चुके हैं और घर में धमाल होना जारी है. जहां दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहा रहे हैं, वहीं घर में शमिता शेट्टी की भी प्रतीक सहजपाल के साथ कहा-सुनी हो चुकी है. इस तरह घर में तूफान के आसार पूरे नजर आ रहे हैं और दोस्ती-दुश्मनी के बादल भी गहराने लगे हैं. लेकिन इस बीच टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आवाम की चहेती अर्शी खान की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. 

रिद्धिमा पंडित ने यूं की अर्शी खान की नकल
बिग बॉस 14 में अर्शी खान स्पेशल कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं, और आते ही घर में भूचाल ला दिया था. अर्शी खान और विकास गुप्ता की जग खूब लोकप्रिय हुई थी. वहीं बिग बॉस ओटीटी हाउस में पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स को अर्शी खान की याद सताने लगी. मिमिक्री करने में माहिर रिद्दिमा पंडित ने अर्शी खान की नकल भी उतारी. इस तरह घर के सदस्य उनकी तारीफ करते नजर आए. रिद्धिमा पंडित ने अर्शी खान का फेमस डायलॉग भी बोला. रिद्धिमा पंडित ने कहा कि अगर अर्शी खान घर में आएगी तो कहेंगी अब मैं तुझे बताऊंगी कौन है अर्शी खान. इस तरह रिद्धिमा पंडित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com