विज्ञापन
This Article is From Apr 08, 2022

रश्मि देसाई की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल, लुक्स देख आप भी कहेंगे वाह

रश्मि देसाई ने एक सिजलिंग सा फोटोशूट करवाया है. जिसमें वो बेहद कमाल की नजर आ रही हैं. ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने कैमरे के सामने अलग अलग पोज दिए हैं. हर पोज में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल, लुक्स देख आप भी कहेंगे वाह
रश्मि देसाई की खूबसूरती तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग स्किल्स का लोहा मनवाने के बाद बिग बॉस के घर में रहकर फैन्स की वाहवाही बटोर चुकीं रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. हाल में रश्मि देसाई ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है. जिसमें वो बेहद प्यारी दिख रही हैं. ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दिए हैं. हर पोज में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. स्टाइल तो शानदार है ही रश्मि देसाई की हेयरस्टाइल और एसेसरीज भी उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं. 

ऐसा है अंदाज

इस नए फोटोशूट में रश्मि देसाई ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है. जिस पर गोल्डन कलर का शिमर वर्क नजर आ रहा है. एक तरफ से ड्रेस शोल्डरलेस है दूसरी तरफ पफी स्लीव है जो बांह पर जाकर फिट हो गई है. जिसकी वजह से पफ बहुत अच्छा दिखाई दे रहा है. इस ड्रेस में रश्मि देसाई की तराशी हुई खूबसूरती साफ दिखाई दे रही है. मेकअप की बात करें तो रश्मि देसाई ने काफी सिंपल मेकअप रखा है. आई मेकअप पर खासतौर से ध्यान दिया गया है. वैसे ही रश्मि देसाई की आंखें बड़ी-बड़ी हैं. आई मेकअप से उन्हें और भी ज्यादा हाईलाइट किया गया है. होठों पर बहुत हल्की लिपस्टिक है.

हेयर स्टाइल है खास

इस पूरे फोटोशूट में रश्मि देसाई की हेयर स्टाइल मेन अट्रैक्शन है. बालों को ऊपर की तरफ थोड़ा पफ देकर घुमाया गया है. उसके बाद बालों को पूरा टाइट करके बांध दिया गया है. ये हेयर स्टाइल रश्मि देसाई पर काफी फब रहा है. ये फोटोज शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने कैप्शन दिया न्यू वाइब्स. उनकी इस पोस्ट को हिना खान समेत कई सेलेब्स ने भी लाइक किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 में चुम दरंग ने रंगभेद का सामना करने की कही बात, बोलीं- पहले लोग मोमो बुलाते थे...
रश्मि देसाई की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल, लुक्स देख आप भी कहेंगे वाह
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com