रश्मि देसाई ने की डांसिंग क्वीन बनने की कोशिश, फैन्स ने पकड़ ही ली यह गलती, बोले- कुछ तो समझदार बनो

रश्मि देसाई ने लेटेस्ट डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लेकिन फैन्स उनके वीडियो में यह गलती देखकर रिएक्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हर वीडियो में ऐसा ही होता है.

रश्मि देसाई ने की डांसिंग क्वीन बनने की कोशिश, फैन्स ने पकड़ ही ली यह गलती, बोले- कुछ तो समझदार बनो

रश्मि देसाई के लेटेस्ट डांस वीडियो में फैन्स ने पकड़ी यह गलती

नई दिल्ली :

डांस कैसे करें? यह एक बड़ा सवाल है. लेकिन टेलीविजन की जानी-मानी कलाकार रश्मि देसाई इन दिनों कुछ इस तरह के जबरदस्त डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं, जिससे इस बात का एहसास साफ मिल जाता है कि एक्टिंग क्वीन अब डांसिंग क्वीन बनने की कोशिश कर रही हैं. रश्मि देसाई का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रश्मि पैंट सूट में शानदार डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं. लेकिन इतनी मेहनत के बावजूद भी कुछ ऐसी कमी रह गई जो फैन्स ने पकड़ ली, और इसे लेकर जमकर कमेंट भी किए.

रश्मि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मि  'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने के रीमिक्स पर गजब का डांस कर रही हैं. वीडियो में रश्मि देसाई का जबरदस्त डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वहीं वीडियो में रश्मि के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टीकलर पैंट सूट पहना हुआ है, बालों को खुला रखे हुए अपना स्वैग दिखाती रश्मि की अदाएं देखते ही बनती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, डांस किसी का भी मूड चेंज करने का सबसे अच्छा तरीका है. रश्मि के इस वीडियो पर 50 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

लेकिन फैन्स इस बात से परेशान हैं कि उनकी एडिटिंग टीम अच्छी नहीं है. जिस वजह से रश्मि देसाई की गाने के साथ लिपसिंग अच्छी नहीं हो पा रही है. एक फैन ने लिखा है, 'रश्मि की टीम कुछ तो समझदार बनो यार, इतना अच्छा डांस डांस किया लेकिन लिपसिंग ही मैच नहीं हो रही है.' एक अन्य फैन ने लिखा है, 'मैं इस टीम से थक चुका हूं. हर पोस्ट में कोई न कोई गड़बड़ी होती है.'

बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन के साथ अपने करियर की शुरुआत की और इस शो ने उन्हें एक बड़ी पहचान दिलाई. इसके अलावा सीरियल ‘दिल से दिल तक' में भी उन्होंने काम किया. ‘बिग बॉस 13' में नजर आने के बाद रश्मि की पॉपुलैरिटी कई गुना तक बढ़ गई. अब वह नागिन के लेटेस्ट सीजन में भी नजर आ रही हैं, जहां लाल नागिन के रूप में उन्हें खूब पसंद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन