Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया रश्मि को 'इनोसेंट गर्ल' तो एक्ट्रेस ने यूं पलट कर दिया जवाब- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को बताया इनोसेंट गर्ल तो एक्ट्रेस ने पलटकर दिया जबरदस्त जवाब.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया रश्मि को 'इनोसेंट गर्ल' तो एक्ट्रेस ने यूं पलट कर दिया जवाब- देखें Video

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को बताया 'इनोसेंट गर्ल'

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया रश्मि देसाई को 'इनोसेंट गर्ल'
  • एक्ट्रेस ने पलटकर दिया सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त जवाब
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अब केवल सात कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शामिल हैं. वैसे तो कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिनाले के साथ-साथ कंटेस्टेंट घर पर खूब मस्ती भी कर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अपनी को-स्टार रश्मि देसाई को 'इनोसेंट गर्ल' यानी मासूम लड़की बताते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ के इस कमेंट पर रश्मि देसाई भी उन्हें जबरदस्त जवाब देती हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतने से पहले ही बने "चैंप", सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है उनका गाना

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) द्वारा खुद को 'इनोसेंट' कहने पर एक्ट्रेस ने कहा, "यह कितना क्यूट है कि सिद्धार्थ शुक्ला सारी चीजों पर ध्यान दे रहे हैं." इसपर सिद्धार्थ ने उन्हें जवाब दिया कि मैं आपको हमेशा नोटिस कर सकता हूं. इसके बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के आउटफिट देखकर उन्हें सेम कलर पहनने के लिए चिढ़ाती हैं. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की यह बातचीत देखकर माहिरा ने एक्ट्रेस से पूछा कि आप लोगों के झगड़े क्यों हुए. इस पर रश्मि ने उन्हें जवाब दिया कि वो बहुत ज्यादा ही क्यूट है और कभी-कभी फैल भी जाता है. 

मौनी रॉय का समुद्र किनारे दिखा जबरदस्त अंदाज, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं Photos

इससे इतर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में जल्द ही मिडनाइट एविक्शन भी होने वाला है. इस एविक्शन के लिए घर में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आएंगे और वह एविक्शन के तहत अपने साथ शहनाज, माहिरा और आरती सिंह में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर ले जाएंगे. अब देखना यह है कि फिनाले की रेस से कौन सा कंटेस्टेंट बाहर हो जाएगा और कौन सा कंटेस्टेंट फिनाले तक पहुंच पाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...