रश्मि देसाई ने 'कोई शहरी बाबू' गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. जिसमें वह झूमकर डांस कर रही हैं.

रश्मि देसाई ने 'कोई शहरी बाबू' गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रश्मि देसाई का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई (Rashami Desai) की लोकप्रियता कमाल की है. उनका कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता है. बिग बॉस में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में और ज्यादा इजाफा हो चुका है. रश्मि देसाई का अब फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहतरीन अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई वीडियो में 'कोई शहरी बाबू' गाने पर डांस करती दिख रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लुक में हैं और बेहतरीन डांस कर रही हैं. वीडियो को कुछ ही घंटे में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स लगातार अपनी-अलग प्रतिक्रिया भी वीडियो पर दे रहे हैं. रश्मि की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा: 'वाउ'. वहीं दूसरे ने लिखा- 'ड्रेस परफेक्ट नहीं है.' एक्ट्रेस के डांस वीडियो पर इसी तरह के रिएक्शन की भरमार है

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने टीवी शो 'उतरन' से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी.  इसके बाद उन्होंने 'दिल से दिल तक' सीरियल में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम किया था. रश्मि देसाई 'बिग बॉस 13' में भी गई थीं. इसके अलावा हाल में सीरियल 'नागिन 4' में उन्हें देखा गया था. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है वो फिटनेस वीडियो के जरिए अपने फैन्स को भी मोटिवेट करती रहती हैं. रश्मि को 4.6 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

------------------------------------------------------------------------------