9 साल की उम्र में रामानंद सागर की रामायण में बने कुश, 36 साल में स्वपनिल जोशी का बदला लुक, फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल...

रामानंद सागर की उत्तर रामायण में राम और सीता के बेटे कुश की भूमिका निभाने वाले एक्टर स्वाप्निल जोशी का इतने सालों में लुक कितना बदल गया है आइए हम आपको दिखाते हैं.

9 साल की उम्र में रामानंद सागर की रामायण में बने कुश, 36 साल में स्वपनिल जोशी का बदला लुक, फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल...

रामानंद सागर की रामयण के कुश यानी स्वाप्निल जोशी की देखें तस्वीरें

खास बातें

  • रामानंद सागर की रामायण 1987 में आई थी
  • स्वप्निल जोशी ने रामायण में कुश का निभाया था किरदार
  • रामायण के 36 साल बाद इतने बदले स्वप्निल जोशी
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर जब भी किसी फेमस माइथॉलजी शो का जिक्र होता है, तो इसमें रामानंद सागर की रामायण का नाम जरूर लिया जाता है. इसमें न सिर्फ राम और सीता का किरदार निभाने वाले कलाकार बल्कि उनके बेटे लव कुश का रोल करने वाले बाल कलाकारों को भी खूब पसंद किया जाता है. उन्हीं में से एक है रामानंद सागर की उत्तर रामायण में कुश की भूमिका निभाने वाले एक्टर स्वप्निल जोशी, जिन्होंने न सिर्फ कुश का किरदार निभाया बल्कि श्री कृष्णा में वो युवा कृष्ण की भूमिका में भी नजर आए. 

45 साल की उम्र में भी दिखते हैं हैंडसम हंक

इस वीडियो को जरा ध्यान से देखिए बढ़े हुए बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि रामायण में कुश की भूमिका निभाने वाले एक्टर स्वप्निल जोशी ही है, जिन्हें इस वीडियो में पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है.

बता दें कि यह वीडियो उनके मराठी शो रणांगण का है. इतना ही नहीं 45 साल की उम्र में भी स्वप्निल जोशी आज भी बहुत हैंडसम और स्टाइलिश दिखते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और स्वप्निल को 1.6 मिलियन से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं.

मराठी सिनेमा के शाहरुख खान हैं ये एक्टर 

बता दें कि स्वप्निल जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 9 साल की उम्र से ही कर दी थी, जब उन्होंने रामानंद सागर की उत्तर रामायण में कुश की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वो टीवी शो श्री कृष्णा में युवा कृष्ण की भूमिका निभाते भी नजर आए थे. इतना ही नहीं स्वप्निल जोशी ने कई मराठी फिल्मों में भी बेहतरीन अभिनय किया है, जिसके चलते उन्हें मराठी सिनेमा का शाहरुख खान भी कहा जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वप्निल जोशी ने 1997 में आई बॉलीवुड फिल्म गुलाम-ए-मुस्तफा में भी काम किया, इसके अलावा वो मराठी फिल्म मानिनी, तेरा घरच्या समोर जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. स्वप्निल कई टीवी रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं, उन्होंने छोटा पैकेट बड़ा धमाका, लेडीज स्पेशल, और डबल एक तास टाइमपास जैसे टीवी शो भी होस्ट किए हैं.