राखी सावंत ने शख्स के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, लगाया घर का दरवाजा तोड़ने का आरोप- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने यह जानकारी दी है कि एक शख्स ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा है. इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

राखी सावंत ने शख्स के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, लगाया घर का दरवाजा तोड़ने का आरोप- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी डांस वीडियो तो कभी बीच सड़क फनी अंदाज से फैन्स को एंटरटेन करती हैं. राखी सावंत को लेकर अब फिर एक खबर आ रही है कि एक शख्स के खिलाफ उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस संबंध में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि एक शख्स उनके घर में घुस गया और दरवाजा तोड़ दिया. इस घटना के बाद उन्होंने उसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो में कहती दिख रही हैं: "मैं तो फिलहाल घटिया बिल्डिंग में रह रही हूं. अभी पुलिस स्टेशन में एक बंदे को जेल में डाल दिया. उसे इसलिए जेल में डाला क्योंकि वो मेरे घर में घुस आया था और दरवाजा तोड़ दिया. मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जब वो घर में घुस आया उस समय मैं घर में नहीं थी. मैं अभी अच्छे एरिये में नहीं रहती हूं." राखी सावंत के इस वीडियो को विलर भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पास बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही नए प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में 'ड्रीम में एंट्री' गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें 'मैं हूं ना' और 'दिल बोले हड़िप्पा', 'जोरू का गुलाम', 'एक कहानी जूली की' और 'बुड्ढा मर जाएगा' जैसी फिल्में शामिल हैं.