राखी सावंत ने घुटनों के बल बैठ शेख से कर दी ये डिमांड, वायरल हुआ Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

राखी सावंत ने घुटनों के बल बैठ शेख से कर दी ये डिमांड, वायरल हुआ Video

राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन अपने अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. राखी इन दिनों दुबई में हैं और वहीं से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक शेख के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही वो उनसे गोल्डन वीजा के लिए अनुरोध करती दिख रही हैं. राखी सावंत के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. राखी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट रंग की शेखों वाली ड्रेस पहनी हुई है और साथ खड़े शेख से घुटनों के बल बैठकर गोल्डन वीजा के लिए आग्रह करती दिख रही हैं. राखी के इस आग्रह पर शेख कोरोना का बहाना बनाकर भागने की कोशिश करते दिखाई दे रहा है. बता दें कि राखी ने ये वीडियो मजाक के तौर पर बनाया है. उनके इन्हीं अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं और राखी भी इस बात को बखूबी समझती हैं तभी तो वो लगातार ऐसे फनी वीडियो क्रिएट करती हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इससे पहले भी शेख के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था और वो भी खूब वायरल हुआ था. बता दें कि राखी सावंत के पास बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही नए प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में 'ड्रीम में एंट्री' गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें 'मैं हूं ना' और 'दिल बोले हड़िप्पा', 'जोरू का गुलाम', 'एक कहानी जूली की' और 'बुड्ढा मर जाएगा' शामिल हैं.

देखें ये वीडियो: कुब्रा सैत और सयानी गुप्ता से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com