Rakhi Sawant की हुई बिग बॉस 14 में एंट्री, निक्की तम्बोली और अली गोनी भी दोबारा आए घर में

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर हुए अली गोनी (Aly Goni) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) की घर में रि-एंट्री हो रही है. इनके साथ ही छठी चैलेंजर राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी घर में एंट्री कर रही हैं.

Rakhi Sawant की हुई बिग बॉस 14 में एंट्री, निक्की तम्बोली और अली गोनी भी दोबारा आए घर में

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में हुई राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तम्बोली की एंट्री

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को दिलचस्प बनाने के लिए शो के निर्माता लगातार नई कोशिशें कर रहे हैं. कभी बिग बॉस के सदस्यों को घर से निकाला जा रहा है तो कभी उन्हें वापस बुलाया जा रहा है. आज भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. बिग बॉस से बाहर हुए अली गोनी (Aly Goni) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) की घर में रि-एंट्री हो रही है. इनके साथ ही छठी चैलेंजर राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी घर में एंट्री कर रही हैं. तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, इस तरह बिग बॉस शो में नया मसाला पिरोने की जुगत में हैं. 


बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पिछले वीकेंड का वार में चैलेंजर्स की एंट्री हुई थी, जिसमें राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी खान, विकास गुप्ता और कश्मीरा शाह शो में आए थे. उसके बाद से ही घर में हंगामा मचा हुआ है क्योंकि बिग बॉस 14 के चार फाइनलिस्ट रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला, एजाज खान और जैस्मीन भसीन पहले से ही मौजूद थे. एजाज खान ने जहां पलटी मारते हुए चैलेंजर्स के साथ सांठ-गांठ कर ली है, वहीं रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहले की ही तरह अपना क्लियर कट गेम खेलते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन अब बिग बॉस 14 में तेज-तर्रार एक्ट्रेस राखी सावंत के आने से गेम में हंगामा तो बढ़ेगा वहीं जैस्मीन भसीन का कॉन्फिडेंस भी बढ़ेंगा. जैस्मीन को एक बार फिर से अली गोनी का सहारा मिल जाएगा, जिन्हें वह काफी समय से मिस कर रही थीं. फिर निक्की तम्बोली के घर में लौटने से भी हंगामा होना तय है.