राहुल वैद्य और दिशा परमार की Madhanya में हुई शादी, Viral हुआ वायरल

सिंगर और बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों सुर्खियों में हुए हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) के प्यार के चर्चे आए दिनों होते रहते हैं. अब उनका यह सॉन्ग खूब धूम मचा रहा है.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की Madhanya में हुई शादी, Viral हुआ वायरल

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  • राहुल और दिशा का वेडिंग सॉन्ग 'मधाणया' इंटरनेट पर छाया हुआ है
  • दोनों कपल का इस रोमांटिक वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है
  • फैंस दोनों की शादी का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार
नई दिल्ली:

सिंगर और बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों सुर्खियों में हुए हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) के प्यार के चर्चे आए दिनों होते रहते हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. जब से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Song) ने बिग बॉस के घर में दिशा परमार को प्रपोज  किया तब से दोनों ही कपल प्यार के चर्चे और शादी के मुद्दे को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में दोनों का वेडिंग सॉन्ग रिलीज हुआ जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. म्यूजिक वीडियो Madhanya में दोनों कपल शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं.  वहीं अब दोनों का वडिंग सॉन्ग 'मधाणया' इंटरनेट पर छाया हुआ है.


बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का ये गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस के इस म्यूजिक वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं बता दें कि राहुल ने बीते दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने सभी को धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा- दर्शकों का रुझान देखकर काफी खुश हूं साथ ही उत्साहित भी हूं. इस गाने को वेडिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर बनाने के लिए धन्यवाद.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के इस रोमांटिक वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है. फैंस लाइक्स के साथ ही कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी होती है वहीं दिशा लाल रंग के लहंगे में नजर आती हैं. 'मधाणया' गाने में दुल्हन की इमोशनल कहानी दिखाई जाती है कि कैसे लड़की अपने पिता के घर को छोड़ कैसे अपने पति के घर को अपना बनाती है. इस म्यूजिक वीडियो में दिशा और राहुल की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. इस गाने में असीस कौर और राहुल वैद्य ने अपनी आवाज दी है. आज ये गाना हर एक का फेवरेट बन गया है.