राघव जुयाल ने बनारस के घाट पर करवाई बॉडी मसाज, बोले- चाचा मजा ही आ गया...

राघव जुयाल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे बनारस के घाट पर अपनी बॉडी मसाज करवा रहे हैं साथ ही उन्होंने बैक ग्राउंड में मिर्ची सॉन्ग भी प्ले कर रखा है.

राघव जुयाल ने बनारस के घाट पर करवाई बॉडी मसाज, बोले- चाचा मजा ही आ गया...

राघव जुयाल ने बनारस के घाट पर करवाई बॉडी मसाज

नई दिल्ली :

राघव जुयाल जो अपने स्लो मोशन डांस के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं. राघव जुयाल पिछले दिनों 'मोमो-चाऊमीन' जैसे शब्दों को लेकर खास चर्चाओं में रहे थे. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. राघव अधिकतर टीवी रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आते हैं. उनकी फनी और अतरंगी बातें दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में राघव ने एक ऐसी वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने को बाद फैंस की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. 

घाट पर करवाई मसाज 
दरअसल हाल ही में राघव जुयाल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे बनारस के घाट पर अपनी बॉडी मसाज करवा रहे हैं साथ ही उन्होंने बैक ग्राउंड में मिर्ची सॉन्ग भी प्ले कर रखा है. वहीं देखा जा सकता है कि गुनगुनाती धूप में चाचा राघव की जमकर मसाज कर रहे हैं साथ ही पूछ भी रहे हैं 'और बचाओ कैसा लग रहा है ?'. वहीं राघव जबाव देते हुए कहते हैं कि 'बड़ा मजा आ रहा है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों का आया ये रिएक्शन  
इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं कि 'जिंदगी जिंदाबाद हर-हर महादेव', उनके इस अंदाज को देख उनके चाहने वालों ने कमेंट कर कहा- भईया ले लो मजे, इस धूप के वहीं दूसरे यूजर ने बैकग्राउंड में बज रहे गाने को लेकर उन्हें ट्रोल कर किया. एक यूजर ने लिखा- कैप्शन क्या और गाना क्या. बता दें कि राघव के इस वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.