इस वजह से परी चौधरी से प्रियंका चौधरी बनीं 'उडारियां' की तेजो, क्या जीतेंगी बिग बॉस 16 की ट्रॉफी?

अभी बिग बॉस 16 के विनर का नाम सामने आया नहीं है, लेकिन प्रियंका चौधरी के नाम के चर्चे हर तरफ हैं. प्रियंका को देशवासियों से बहुत प्यार मिल रहा है और कहा जा रहा है कि वे ही इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी घर लाने वाली हैं.

इस वजह से परी चौधरी से प्रियंका चौधरी बनीं 'उडारियां' की तेजो, क्या जीतेंगी बिग बॉस 16 की ट्रॉफी?

बिग बॉस 16 के टॉप 5 में पहुंचीं प्रियंका चौधरी

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 का फिनाले नजदीक है. 12 फरवरी को शो का ग्रैंड फिनाले होगा. ऐसे में हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहा है. बहुत जल्द पता चल जाएगा कि बिग बॉस 16 का विनर कौन है. हालांकि अभी विनर का नाम सामने आया नहीं है, लेकिन प्रियंका चौधरी के नाम के चर्चे हर तरफ हैं. प्रियंका को देशवासियों से बहुत प्यार मिल रहा है और कहा जा रहा है कि वे ही इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी घर लाने वाली हैं. वैसे भी सोशल मीडिया पर प्रियंका चौधरी का नाम अकसर ट्रेंड भी करता रहता है.

प्रियंका चौधरी के बारे में आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही आपको जानकारी होगी. प्रियंका चौधरी जयपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने महज 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस का असली नाम परी चौधरी है, लेकिन न्यूमरोलॉजिस्ट के कहने पर उन्होंने अपना नाम परी से प्रियंका कर लिया. एक्टिंग करने से पहले प्रियंका इवेंट होस्ट किया करती थीं. इसके बाद वे मॉडलिंग में आईं और उन्हें पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला. 

पंजाबी वीडियोज में नाम कमाने के बाद प्रियंका ने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया. इस दौरान उन्होंने उल्लू एप की एडल्ट वेब सीरीज 3G Gaali Galoch Girls में काम किया. हालांकि इस वेब सीरीज से उन्हें मन मुताबिक पहचान हासिल नहीं हुई. बता दें, बिग बॉस और उडारियां से पहले प्रियंका को 'ये है चाहतें', 'सावधान इंडिया' और 'गठबंधन' जैसे शोज में देखा गया है. वे 'पेंडिंग लव', 'लतीफ टू लादेन' और 'कैंडी ट्विस्ट' जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com