विज्ञापन

प्रिंस नरुला ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैन्स और सेलेब्स ने बरसाया प्यार

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अपनी बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. बच्ची की तस्वीर पर इंटरनेट यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया.

प्रिंस नरुला ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैन्स और सेलेब्स ने बरसाया प्यार
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की बेटी की तस्वीर
नई दिल्ली:

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अपनी न्यू बॉर्न बेटी के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. सोमवार (21 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर दोनों ने पोस्ट शेयर की लेकिन बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया. युविका चौधरी ने 19 अक्टूबर को एक बच्ची को जन्म दिया. फोटो अस्पताल में क्लिक की गई थी जहां युविका पेशेंट की ड्रेस पहने नजर आ रही थीं. वह अस्पताल के बिस्तर पर प्रिंस के बगल में बैठी थीं जिन्होंने बच्ची को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर का आउटफिट और सफेद टोपी पहनी हुई थी. दोनों ने बच्ची को देखा. बच्ची के चेहरे पर बेबी इमोजी जोड़ने के लिए फोटो को एडिट किया गया था.

सेलेब्स ने प्यार बरसाया

उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन नहीं लिखा लेकिन एविल आई और लाल दिल वाले इमोजी जोड़े. उन्होंने 1976 की फिल्म कभी कभी से लता मंगेशकर का गाना मेरे घर आई एक नन्ही परी भी जोड़ा. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए माही विज ने लिखा, "वेलकम प्रिंसेस". नील नितिन मुकेश और संभावना सेठ ने लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए.

प्रिंस नरूला ने एक इवेंट में पिता बनने की अनाउंसमेंट की
हाल ही में 20 अक्टूबर को पुणे में रोडीज के ऑडिशन के दौरान बनाए गए एक वीडियो में प्रिंस ने एक्साइटेड भीड़ के सामने यह बड़ी अनाउंसमेंट की. दर्शकों से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं आप लोगों को एक खुशखबरी डेरा हूं कि मैं बाप बन गया हूं."

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्यार के लिए सभी का शुक्रिया. आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमें बच्चे के रूप में भगवान का आशीर्वाद मिला है. यहां भी मैं जीत गया बधाई हो @rannvijaysingha ताया जी को @nehadhupia ताई जी को @elvish_yadav चाचू को या @rhea_chakraborty बुआ को या @mtvroadies परिवार को या आप सब को (बधाई @rannvijaysingha चाचा, @nehadhupia आंटी, @elvish_yadav चाचा और @rhea_chakraborty आंटी और @mtvroadies परिवार और सभी को. थैंक्यू @yuvikachaudhary आई लव यू."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
करवा चौथ की तस्वीरों के बीच ऐश्वर्या शर्मा वायरल हुआ डांस वीडियो, भूल भुलैया 3 के गाने पर दी ऐसी परफॉर्मेंस की फैंस बोले- गलती से...
प्रिंस नरुला ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैन्स और सेलेब्स ने बरसाया प्यार
एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ POSCO के तहत केस दर्ज, जानें क्या है मामला
Next Article
एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ POSCO के तहत केस दर्ज, जानें क्या है मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com