Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल, इस वजह से अपने ही मुंह पर मारे चांटे- देखें वीडियो

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल को सलमान खान से उनकी हरकतों को लेकर खूब डांट पड़ी थी. लेकिन कल के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि प्रतीक सहजपाल अपने ही मुंह पर चांटे मारने लगे.

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल, इस वजह से अपने ही मुंह पर मारे चांटे- देखें वीडियो

प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में अपना किया कुछ ऐसा हश्र

नई दिल्ली :

बिग बॉस शो का विजेता वही बनता देखा गया है जो अपना फोकस बनाए रखता है. फिर वह चाहे सिद्धार्थ शुक्ला हों या फिर रुबीना दिलैक. शो में आने के बाद से ही उनकी ऐसी पर्सनेलिटी उभरकर आई थी कि वह विजेता बने. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) भी शुरू हो चुका है. बिग बॉस ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट इस शो में भी आ गए हैं. उनमें से एक प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी हैं. वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल को सलमान खान से उनकी हरकतों को लेकर खूब डांट पड़ी थी. लेकिन कल के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि प्रतीक सहजपाल अपने ही मुंह पर चांटे मारने लगे. 

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में जंगल के डाकू टास्क चल रहा था. जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को जंगल के डाकुओं को मार गिराना था. इस टास्क के दौरान जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में गर्मीगर्मी हो गई. इस पर जय भानुशाली ने प्रतीक सहजपाल को गाली निकाल दी. वैसे भी प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को शो में हर बात पर दूसरों को उकसाते हुए देखा गया है. ऐसा ही वह कुछ जय के साथ भी कर रहे थे और इसके बाद प्रतीक को गुस्सा आ जाता है.

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) गुस्से में चिल्लाने लगते हैं और जय भानुशाली के साथ बहस करते हैं. जय भानुशाली अपनी बात पर अड़े रहते हैं और कहते हैं कि उनका गाली देना ठीक है. इस पर प्रतीक सहजपाल कहते हैं कि वह यहां गाली खाने नहीं आए हैं. उन्हें गुस्सा आ जाता है, और वह अपने ही मुंह पर तेज-तेज चांटे मारने लगते हैं. घर के बाकी सदस्य उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं. इस तरह प्रतीक सहजपाल एक बार फिर सबका फोकस अपने ऊपर करने में कामयाब रहते हैं.

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com