PM Modi की 'परीक्षा पे चर्चा 2021' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज, देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हर साल परीक्षा के समय छात्रों के साथ 'परीक्षा पे चर्चा (Pariksha Pe Charcha 2021)' शीर्षक से बातचीत करते हैं. अब इसका पहला सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है.

PM Modi की 'परीक्षा पे चर्चा 2021' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज, देखें Video

PM Modi की 'परीक्षा पे चर्चा 2021' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हर साल परीक्षा के समय छात्रों के साथ 'परीक्षा पे चर्चा' शीर्षक से बातचीत करते हैं. वह उन्हें परीक्षा को लेकर कई टिप्स देते हैं और जीवन में आगे बढ़ने के सूत्र भी साझा करते हैं. इस बार की 'परीक्षा पे चर्चा' की खासियत यह रही कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime VIdeo) ने इसे अपने मंच पर लॉन्च कर दिया है. इस तरह एक एपिसोड का 'परीक्षा पे चर्चा 2021 (Pariksha Pe Charcha 2021 With Hon'ble Prime Minister Narendra Modi )' शीर्षक से पहला सीजन लॉन्च कर दिया गया है. इस तरह पीएम मोदी (PM Modi) के सूत्र अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी छात्रों के लिए मौजूद हैं. 


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार 'परीक्षा पे चर्चा 2021 (Pariksha Pe Charcha 2021)' को कहा कि कोविड-19 (Covid 19) के कारण छात्रों ने अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण साल तो गंवा दिया, लेकिन इस महामारी के कारण उन्हें बहुत कुछ सीख भी मिली. ‘परीक्षा पे चर्चा' के ताजा संस्करण में डिजिटल माध्यम से छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद करते हुए प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि कोविड-19 ने सभी को विपरीत परिस्थितियों में जीवन जीने की सीख भी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com