मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, पर्पल गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रहीं हैं एक्ट्रेस

लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी लाइट पर्पल कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने बेहद स्टाइलिश ईयररिंग्स पहनी हैं और बालों को स्ट्रेट रखा है.

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, पर्पल गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रहीं हैं एक्ट्रेस

हाई स्लिट गाउन में फिर दिखा मौनी रॉय का सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली :

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और स्टाइल की वजह से छाई रहने वाली बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय की ताजा तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. हाल में मौनी ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. मौनी ये तस्वीरों इस समय सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं और जमकर वायरल हो रही हैं.

पर्पल कलर की हाई स्लिट गाउन में दिखीं मौनी 

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में मौनी लाइट पर्पल कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने बेहद स्टाइलिश ईयररिंग्स पहनी हैं और बालों को स्ट्रेट रखा है. इस स्टनिंग लुक में मौनी ने एक बढ़कर एक पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मौनी ने लिखा,   'अपने शरीर, अपने धड़कते दिल को छोड़ दो; फिर भरोसा...'. मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और उनके इस गॉर्जियस लुक की तारीफ कर रहे हैं.

जनवरी मे ंकी थी शादी
बता दें कि मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार से बीते 27 जनवरी को शादी कर ली. खास बात यह है कि मौनी और सूरज ने पहले दक्षिण भारतीय परंपरा के मुताबिक शादी की तो वहीं उसी दिन शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लेते हुए एक दूसरे के हो गए. मौनी और सूरत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं. छुट्टियों के बाद मौनी एक बार फिर वर्कफ्रंट पर लौट आई हैं और जल्द ही वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com