इफ्तार पार्टी में मुनव्वर फारुकी के पहुंचने पर फूटा लोगों का गुस्सा, बिग बॉस विनर पर पब्लिक ने फेंके अंडे

बिग बॉस सीजन 17 के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं. मंगलवार को मुनव्वर फारुकी एक इफ्तार पार्टी के लिए मोहम्मद अली रोड गए थे.

इफ्तार पार्टी में मुनव्वर फारुकी के पहुंचने पर फूटा लोगों का गुस्सा, बिग बॉस विनर पर पब्लिक ने फेंके अंडे

इफ्तार पार्टी में मुनव्वर फारुकी के पहुंचने पर फूटा लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 17 के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं. मंगलवार को मुनव्वर फारुकी एक इफ्तार पार्टी के लिए मोहम्मद अली रोड गए थे. मीनारा मस्जिद के पास अख्तर नूरानी मिठाई की दुकान पर पहुंचने के बाद जब मुनव्वर फारुकी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हो गए, लेकिन उस वक्त जगह का माहौल खराब हो गया जब कॉमेडियन पर कुछ लोगों ने अंडे फेंकने शुरू कर दिए थे. 

वेबसाइट फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार मिठाई की दुकान के मालिक अख्तर नूरानी ने पाइधोनी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पाइधोनी पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि एक प्रतिद्वंद्वी दुकान के मालिक और अराजकता पैदा करने वाले कुछ लोग इस बात से नाराज थे कि बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी उनके लोगों की दुकान का दौरा क्यों नहीं किया था. इसके चलते फारूक पर अंडे फेंके जाने लगे. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने अंडे फेंकने के आरोपी होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर नोटिस दिया है.

अख्तर नूरानी ने आरोप लगाया कि प्रतिद्वंद्वी दुकान के मालिक और उसके कर्मचारियों ने मुनव्वर पर अंडे फेंके और उसके साथ गाली-गलौज की. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें दिख रहा है कि मुनव्वर अपने फैंस का अभिवादन कर रहे हैं. हालांकि, चीजें तब और खराब हो जाती हैं जब अचानक मिठाई की दुकान और उनपर लोग अंडे फेंकने लगते हैं. इस मामले में पाइधोनी पुलिस ने 7 व्यक्तियों के खिलाफ दंगा, धमकी और गैरकानूनी सहित कई धाराओं के तहत आरोप दर्ज किए हैं. उन्हें आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 41 ए के तहत नोटिस भी जारी किए गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com