पलक तिवारी ने तेज ठंड में ठिठुरते हुए शेयर कीं फोटोज, मॉम Shweta Tiwari बोलीं- माय प्रीटी गर्ल...

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. पलक की खूबसूरती और उनकी अदाएं किसी भी मामले में उनकी मां श्वेता तिवारी से कम नहीं हैं.

पलक तिवारी ने तेज ठंड में ठिठुरते हुए शेयर कीं फोटोज, मॉम Shweta Tiwari बोलीं- माय प्रीटी गर्ल...

पलक तिवारी फोटो

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. पलक की खूबसूरती और उनकी अदाएं किसी भी मामले में उनकी मां श्वेता तिवारी से कम नहीं हैं. अक्सर लोग दोनों मां-बेटी की तुलना भी करते रहते हैं. हालांकि पलक ऐसा नहीं मानती कि वे अपनी मां की बराबरी कर सकती हैं. पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं. हाल में पलक ने फॉरेन लोकेशन से फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद हॉट एंड सिजलिंग लग रही है.

पलक इन दिनों शूटिंग के लिए फॉरेन लोकेशन्स में घूम रही हैं. मास्को से उन्होंने ताजा तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे ठंड के मारे सिकुड़ती नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद को ऊपर से नीचे तक ठंडे कपड़ों से ढक रहा है, बावजूद इसके वे ठिठुर रही हैं. पलक ने फोटो कैप्शन में भी लिखा है, 'ऑलमोस्ट फ्रोज टू डेथ बट इट वास वर्थ इट'. पलक इन तस्वीरों में बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं. उन्होंने ब्राउन कलर की शॉर्ट ड्रेस, इसके साथ ब्लैक पैंट और ऊपर ओवरकोट डाला है. वुलेन कैप के साथ पलक ने अपने इस स्टनिंग लुक को पूरा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलक की इन सुपर कूल तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. पलक की मां श्वेता तिवारी ने बेटी की फोटोज पर कमेंट करते हिए लिखा है, 'माई प्रिटी गर्ल'. वहीं फैन्स पलक की फोटोज पर गॉर्जियस गर्ल, क्वीन और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो पलक जल्द ही फिल्म रोजी में नजर आएंगी. पलक इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.