इस हफ्ते ओटीटी पर आएगी एंटरटेनमेंट की सुनामी, शाहिद कपूर की TBMAUJ से लेकर ये के-ड्रामा होंगे रिलीज

OTT Releases This Week: इस हफ्ते कोरियाई एक्टर्स के साथ साथ शाहिद कपूर की हिट फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ओटीटी पर आने वाली है.

इस हफ्ते ओटीटी पर आएगी एंटरटेनमेंट की सुनामी, शाहिद कपूर की TBMAUJ से लेकर ये के-ड्रामा होंगे रिलीज

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ओटीटी पर होगी रिलीज

नई दिल्ली:

OTT Releases This Week: ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आपको हर हफ्ते और हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता ही रहता है. फिलहाल हम आपको इस हफ्ते की अपडेट देने वाले हैं. क्योंकि इस हफ्ते आपको अलग  अलग ओटीटी पर अलग अलग तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी. ये शो और फिल्में, डिज्नी+ हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, ऐप्पल टीवी+ पर स्ट्रीमिंग आपके एंटरटेनमेंट का पूरा डोज है. शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की हालिया फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' भी इस हफ्ते प्राइम वीडियो पर आने को तैयार है.

इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज पर एक नजर डालें:

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, प्राइम वीडियो (5 अप्रैल)
शाहिद कपूर और कृति सेनन के लीड रोल वाली इस रोमांटिक कॉमेडी को पहली बार फिल्म बनाने वाले अमित जोशी और आराधना साह ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहिद एक रोबोट साइंटिस्ट के रोल में रहे हैं जो कृति (इंटेलिजेंट महिला रोबोट) सिफ्रा के प्यार में पड़ जाता है. यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फर्रे ज़ी5 (5 अप्रैल)
बॉलीवुड में हर साल कई ड्रीम डेब्यू होते हैं और 2023 में सलमान खान ने अपनी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री को फर्रे के साथ लॉन्च किया. फर्रे वो चिट्स होती हैं जिसका इस्तेमाल स्टूडेंट एग्जाम के दौरान नकल के लिए करते हैं. फिल्म को सौमेंद्र पाढ़ी ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने नेटफ्लिक्स की बहुत पसंद की गई वेब सीरीज जामतारा भी बनाई थी. यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

लूट सीजन 2, एप्पल टीवी+ (3 अप्रैल)
माया रूडोल्फ, माइकल जे रोड्रिग्ज, जोएल किम बूस्टर और अन्य एप्पल टीवी+ कॉमेडी की नई किश्त में वापसी कर रहे हैं. क्रिएटर्स एलन यांग और मैट हबर्ड की कॉमेडी में माया ने बेहद अमीर तलाकशुदा मौली वेल्स का रोल किया है.

विश, डिज्नी+हॉटस्टार (3 अप्रैल)
इस हफ्ते के आखिर में एक मूवी नाइट के साथ बैठकर फिल्म देखने के लिए तैयार रहें. डिज्नी की लेटेस्ट एनिमेटेड फिल्म अब डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. क्रिस बक और फॉन वीरासुन्थोर्न के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 17 साल की लड़की आशा की जिंदगी दिखाती है. क्योंकि उसे अपने देश के अत्याचारी शासक मैग्निफिको के बारे में एक भयानक रहस्य का पता चलता है.

रिप्ले, नेटफ्लिक्स (4 अप्रैल)
अकादमी पुरस्कार विजेता स्टीव ज़िलियन (द आयरिशमैन) की लिखी और उनके डायरेक्शन में बनी रिप्ले आपको 60 के दशक में इटली में स्थापित एक रहस्य से भरी यात्रा में डुबो देगा. एंड्रयू स्कॉट इस फिल्म में लीड रोल में हैं.

शुगर, एप्पल टीवी+ (5 अप्रैल)
इस ऐप्पल टीवी + सीरीज में कॉलिन फैरेल ने लॉस एंजिल्स के एक व्यक्ति जॉन शुगर का रोल किया है जिसे एक फिल्म मेकर (जेम्स क्रॉमवेल) ने अपनी लापता पोती (सिडनी चैंडलर) को ढूंढने के लिए काम पर रखा है. 

पैरासाइट: द ग्रे, नेटफ्लिक्स (5 अप्रैल)
नेटफ्लिक्स के कोरियाई साइंस फिक्शन हॉरर 'पैरासाइट: द ग्रे' में चीजें वास्तव में डरावनी हो जाती हैं. सीरीज जो हितोशी इवाकी की जापानी मंगा पैरासाइट से इंस्पायर्ड है एक युवा महिला के बारे में है जो 'अपनी मानवता और परजीवी प्रभाव के बीच फंसी हुई है'. 

स्कूप, नेटफ्लिक्स (5 अप्रैल)
गिलियन एंडरसन और रूफस सीवेल का स्कूप बीबीसी की न्यूजनाइट टीम के बारे में एक नाटकीय फीचर है. इसमें प्रिंस एंड्रयू के साथ करोड़पति सेक्स ट्रैफिकर जेफरी एपस्टीन के साथ उनके संबंधों के बारे में सनसनीखेज खुलासा करने वाला 2019 इंटरव्यू शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com