Nora Fatehi ने Neetu Kapoor के साथ 'प्यार दो प्यार लो' गाने पर यूं किया डांस, फैन्स ने खूब मचाया हल्ला

नीतू कपूर इन दिनों 'डांस दीवाने जूनियर' को जज कर रही हैं. इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में नीतू कपूर और नोरा फतेही डांस कर रही हैं.

Nora Fatehi ने Neetu Kapoor के साथ 'प्यार दो प्यार लो' गाने पर यूं किया डांस, फैन्स ने खूब मचाया हल्ला

नीतू कपूर और नोरा फतेही का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

नीतू कपूर इन दिनों 'डांस दीवाने जूनियर' को जज कर रही हैं. इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में नीतू कपूर को कभी सेट पर देखा जा सकता है और कभी सितारों के साथ मस्ती करते हुए. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नीतू कपूर और नोरा फतेही डांस कर रही हैं. दिलचस्प यह है कि नोरा फतेही खुद ही गाना गा रही हैं, और डांस कर रही हैं. नीतू कपूर भी बैठे-बैठे डांस कर रही हैं. इस तरह इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शक पीछे जमकर तालियां और हल्ला मचा रहे हैं जबकि नोरा फतेही डांस कर रही हैं. वहीं, नीतू कपूर कुर्सी पर बैठे हुए ही डांस स्टेप कर रही हैं. इस तरह यह वीडियो बहुत ही कमाल का बन पड़ा है. इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस के डांस की जमकर तारीफ हो रही हैं. इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. नीतू कपूर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि नोरा फतेही के साथ डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर थोड़ी-सी मस्ती.

नीतू कपूर के इस वीडियो पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'डॉल हो आप, आखें ही नहीं हटतीं, आप बहुत खूबसूरत हो नीतूजी.' एक फैन ने कमेंट किया है, 'ट्रेडिशनल ड्रेस में भी नीतू सिंह बेहद ग्रेसफुल हैं. ईश्वर आप पर सदैव अपनी कृपा बनाए रखे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा को अस्पताल से मिली छुट्टी, अर्जुन कपूर मिलने के लिए पहुंचे