'इश्कबाज,' 'कुबूल है' और तेनाली राम जैसे शो में काम कर चुकी निशी सिंह ने कहा दुनिया को अलविदा, 48 साल की थी एक्ट्रेस

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस निशी सिंह भादली का आज निधन हो गया है. लगभग 48 साल की साल निशी ने 16 सितंबर को अपना जन्‍मदिन मनाया था. एक्ट्रेस पिछले चार साल से बीमार थी और पिछले 2 साल में उन्हें 2 बार पैरालिसिस का अटैक आया था.

'इश्कबाज,' 'कुबूल है' और तेनाली राम जैसे शो में काम कर चुकी निशी सिंह ने कहा दुनिया को अलविदा, 48 साल की थी एक्ट्रेस

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' जैसे कई टीवी शोज की एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन

नई दिल्ली :

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस निशी सिंह भादली का आज निधन हो गया है. लगभग 48 साल की साल निशी ने 16 सितंबर को अपना जन्‍मदिन मनाया था. एक्ट्रेस पिछले चार साल से बीमार थी और पिछले 2 साल में उन्हें 2 बार पैरालिसिस का अटैक आया था. वह पैसे की कमी से भी जुझ रही थीं और उनके पति ने कई लोगों से इलाज के लिए मदद भी मांगी थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पति संजय सिंह भादली ने निधन की पुष्‍ट‍ि करते हुए कहा, ' निशी चार साल से बीमार थीं.

नवभारत टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में उनके पति के हवाले से कहा कि 13 फरवरी 2019 में उन्‍हें पैरालिसिस का पहला स्‍ट्रोक आया था और 3 फरवरी 2022 को दूसरा स्‍ट्रोक आया था. 24 मई 2022 को उन्हें तीसरा पैरालिस‍िस का अटैक आया और वह काफी समय से अस्‍पताल में एडमिट थीं. उनके हेल्थ में सुधार था औऱ 2 सितंबर को उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया गया, लेकिन इस शनिवार को देर शाम अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. रात 1 बजे अस्‍पताल पहुंचे, जहां रविवार को दोपहर तीन बजे उन्‍होंने आख‍िरी सांस ली.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनका परिवार आर्थिक तौर पर पैसे की कमी से जुझ रहा था. एक्ट्रेस के परिवार ने इलाज के लिए मदद की गुहार की थी. हालांकि उनकी हालत बद से बदतर हो. उनकी बॉडी का लेफ्ट साइड पैरालाइज्ड हो गया. उन्हें हर काम के लिए मदद की जरूरत होती थी.