Nia Sharma के देसी लुक ने मचाया धमाल, शेयर किया तैयार होते हुए पूरा वीडियो 

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा तैयार होती नजर आ रही हैं.

Nia Sharma के देसी लुक ने मचाया धमाल, शेयर किया तैयार होते हुए पूरा वीडियो 

निया शर्मा के देसी लुक ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) के लुक, स्टाइल, फैशन ने तो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फैंस तो उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं दिवाली के मौके पर निया के देसी लुक ने फैंस को क्रेजी कर दिया है. हाल ही में निया शर्मा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिनसे फैंस की नजरें हटने का नाम नहीं ले पा रही हैं, निया के फैंस ग्रुप पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया तैयार होती नजर आ रही हैं. फैंस के इस वीडियो पर खास रिएक्शन आ रहे हैं.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो 
निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा तैयार होती नजर आ रही हैं. त्योहार के मौके पर निया ने लाइट कलर का लंहगा पहना है साथ ही खुले बाल और ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि इससे पहले निया शर्मा के गोवा फोटो और वीडियो ने धूम मचाई थी. निया के काम की बात करें तो 'काली' सीरियल से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की, लेकिन निया को पॉपुलेरिटी 'एक हजारो में मेरी बहना है' सीरियल से मिली, कुछ समय पहले निया के वेब सीरिज जमाई राजा 2.0 भी रिलीज हुई थी. जिसमें निया शर्मा और रवि दुबे की केमिस्ट्री ने धूम मचा दी थी.