पंजाबी गाने पर झूमकर नाची ये टीवी एक्ट्रेस, लिखा- तू होगी पागल..., देखें Video

'खतरों के खिलाड़ी' में शानदार स्टंट करने और 'जमाई राजा' में अपनी एक्टिंग में हाथ दिखाने के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो से तहलका मचा दिया है.

पंजाबी गाने पर झूमकर नाची ये टीवी एक्ट्रेस, लिखा- तू होगी पागल..., देखें Video

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

खास बातें

  • 'खतरों के खिलाड़ी' में आई थीं नजर
  • वेब सीरीज की शूटिंग में हैं व्यस्त
  • 'जमाई राजा' से हुई थीं पॉपुलर
नई दिल्ली:

'खतरों के खिलाड़ी' में शानदार स्टंट करने और 'जमाई राजा' में अपनी एक्टिंग में हाथ दिखाने के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो से तहलका मचा दिया है. निया शर्मा ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे मस्त होकर नाच रही थीं. निया इस कदर मस्ती में नाच रही थीं कि वे नाचते-नाचते सड़क पर आ जाती हैं, और उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. वे किसी बंगले के दरवाजे पर डांस कर रही हैं, लेकिन उनके स्टेप्स बहुत कमाल के हैं. निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ कैप्शन दिया हैः "बेवजह! @cashmakeupartistry तू होगी पागल."

राधिका आप्टे ने सलमान के इस चहेते एक्टर को दे डाली नसीहत, एक्टिंग पर फोकस करो, इस पर...
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on



Video: सिंगर नेहा कक्कड़ ने 10 रु. में मांग डाली ये चीज, सोशल मीडिया पर आया तूफान

निया शर्मा छोटे परदे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया ने अपनी वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर सेट की दो तस्वीरें साझा करते हुए दी था. 27 वर्षीया निया शर्मा दोबारा फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में अपने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. 

Viral Video: सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर बिटिया से पूछा सवाल, जवाब सुनकर कहेंगे OMG!

निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com