निया शर्मा ने पंजाबी गाने पर दोस्तों संग किया धमाकेदार डांस... देखें VIDEO

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब हाल ही में निया शर्मा डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

निया शर्मा ने पंजाबी गाने पर दोस्तों संग किया धमाकेदार डांस... देखें VIDEO

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • निया शर्मा अपने दोस्तों के साथ किया धमाकेदार डांस
  • निया शर्मा ने अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर मचाया तहलका
नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस ने उन्हें खूब बधाई संदेश भेजे. निया शर्मा (Nia Sharma) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने अपने घर में पंजाबी गाना 'तुनक तुनक तुन' गाने पर धमाकेदार अवतार में डांस कर रही है. 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में दलेर मेहंदी का गाना तुनक तुनक तुन गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि, निया शर्मा अपना स्वैग दिखा रही हैं. उनके इस वीडियो को  6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर कर टीवी एक्ट्रेस ने लिखा: मां- पापा के घर से निकलते ही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.