'अनुपमा' की जिंदगी में आया कोई खास, शो में आएगा नया ट्विस्ट

अनुपमा और वनराज के तलाक के बाद अब एक बेहद मजेदार ट्विस्ट आ गया है, अनुपमा के जीवन में उनके कॉलेज के दोस्त अनुज ने एंट्री ली है जो कॉलेज के जमाने से ही अनुपमा से प्यार किया करता है. 

'अनुपमा' की जिंदगी में आया कोई खास, शो में आएगा नया ट्विस्ट

'अनुपमा' में आया नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

टेलीविजन सीरियल अनुपमा में इन दिनों बेहद दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं. शो में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी वजह से दर्शक इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं. दर्शकों की इस क्यूरोसिटी के देखते हुए स्टार प्लस भी इस शो की क्लिपिंग्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. स्टार प्लस ने शो कि मुख्य किरदार अनुपमा और हाल ही में सीरियल में एंट्री लेने वाले अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड अनुज का डांस वीडियो शेयर किया है.  शो में अनुपमा और वनराज के तलाक के बाद अब एक बेहद मजेदार ट्विस्ट आ गया है, अनुपमा के जीवन में उनके कॉलेज के दोस्त अनुज ने एंट्री ली है जो कॉलेज के जमाने से ही अनुपमा से प्यार किया करता है. 

रियूनियम में हुई जमकर मस्ती

शो में अनुज की एंट्री कॉलेज के रियूनियम पार्टी में होती है. वहीं अनुपमा, अनुज से मिलती हैं, लेकिन उसे पहचान नहीं पाती, जबकि अनुज न ही सिर्फ अनुपमा को पहचान जाता है बल्कि सालों पुरानी उसकी अनुपमा से दोबारा मिलने की उम्मीद भी पूरी होती है. शो में दिखाएं रियूनियन पार्टी में अनुपमा-अनुज और उनके दोस्तों को खूब मजा करता दिखाया गया है. स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि, 'क्या ये पर्फोमेंस आपको अनुपमा और अनुज के लिए चीयर करने के लिए बेताब कर रहे हैं, तो यहां कमेंट कर हमें बताएं'. बता दें कि शो में रियूनियन पार्टी में अनुपमा-अनुज और उनके दोस्त 'अंखियों से गोली मारे गाने' पर जमकर डांस कर रहे हैं. 


टॉप पर अनुपमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि, अनुपमा लगातार दर्शकों का सबसे पसंदीदा और मनपसंद शो बना हुआ है. टीआरपी के मामले में अनुपमा शीर्ष पर है. शो महिला प्रधान है और इसमें एक मध्यम वर्ग की महिला अनुपमा की कहानी दिखाई गई है. जो अपने पति वनराज से तलाक लेती है क्योंकि उसका दफ्तर में काव्या से अफेयर है. बाद में काव्या और वनराज की शादी हो जाती है. शो में अनुपमा को एक आदर्श मां, बेटी और दोस्त दिखाया गया है. शो में अनुपमा का रोल निभा रही रुपाली गांगुली को इस सीरियल में बेहतरीन अभियन के लिए खूब तारीफ मिल रही है.