Bigg Boss में भी उठा नेपोटिज्म का मुद्दा, कुमार सानू के बेटे पर राहुल वैद्य का निशाना- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी मुखरता के साथ सामने आया है. इस हफ्ते बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी नेपोटिज्म का मुद्दा सामने आने वाला है.

Bigg Boss में भी उठा नेपोटिज्म का मुद्दा, कुमार सानू के बेटे पर राहुल वैद्य का निशाना- देखें Video

बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म को लेकर साधा निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस में नेपोटिज्म को लेकर हंगामा
  • राहुल वैद्य का जान पर निशाना
  • कुमार सानू के बेटे हैं जान
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी मुखरता के साथ सामने आया है. इस हफ्ते बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी नेपोटिज्म का मुद्दा सामने आने वाला है. मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) इन दिनों बिग बॉस हाउस में हैं. जान को अकसर घर में निशांत और निक्की तम्बोली के साथ दोस्ती गांठते हुए देखा जा सकता है. लेकिन निक्की तम्बोली हर बात में उनका मजाक बनाती है और वह फिर भी उसके साथ दोस्ती का दंभ भरते हैं. लेकिन सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा उठाया है. 

लेकिन आज बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में नॉमिनेशन का दिन है. इस मौके पर राहुल वैद्य जान कुमार सानू को नॉमिनेट कर करेंगे लेकिन इसकी वजह वह नेपोटिज्म को बताएंगे. जिसके बाद जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच बहस शुरू हो जाती है और दोनों आपस में उलझ जाते हैं. हालांकि घर के कई सदस्य राहुल वैद्य की बात सुनकर बिफर पड़ते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) जहां सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं और एक गायक हैं. वहीं राहुल वैद्य भी एक सिंगर हैं. राहुल वैद्य इंडियन आइडल के पहले सीजन में आए थे और वह सेकंड रनर-अप रहे थे. 33 वर्षीय राहुल के पिता महाराष्ट्र स्टेट इलेक्टिसिटी बोर्ड में इंजीनियर हैं. राहुल कई चाइल्ड टैलेंट प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा ले चुके हैं. इस तह अब बिग बॉस हाउस में भी जमकर हंगामा होने के आसार बनते जा रहे हैं.