नयान चौधरी अपनी आगामी वेब सीरीज 'HE' में निभाएंगे दमदार किरदार, एक्टर बोले- पॉवर पैक है कहानी

अभिनेता नयान चौधरी जल्द 'ही' नाम की वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं. इससे पहले एक्टर तेलुगु फिल्म 'आईएसएम' और 'द इनविटेशन' नाम की शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.

नयान चौधरी अपनी आगामी वेब सीरीज 'HE' में निभाएंगे दमदार किरदार, एक्टर बोले- पॉवर पैक है कहानी

'ही' में दिखाई देंगे नयान चौधरी

नई दिल्ली :

शोबिज में हर अभिनेता की एक अलग यात्रा होती है. हालांकि हर अभिनेता की यात्रा में एक सामान्य बात होती है- संघर्ष. भारतीय फिल्म उद्योग में अपने पदचिन्ह स्थापित करते हुए अभिनेता नयान चौधरी आज एक होनहार नामों में से एक हैं. अपने करियर की शुरुआत में नयान ने छोटे प्रोजेक्ट्स लिए और एक मॉडल के रूप में उनका करियर IIFA अवार्ड्स में काम करने के बाद फला-फूला. तब से नयान के लिए कोई वापसी नहीं हुई है.

मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुखर्जी और जे जे वलाया जैसे उल्लेखनीय फैशन डिजाइनरों के साथ काम करने के बाद. नयान ने कई श्रेणियों के ब्रांडों का समर्थन किया है. इसके अलावा, वह पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फिल्म 'आईएसएम' और 'द इनविटेशन' नामक एक लघु फिल्म का भी हिस्सा थे. अभिनेता अब 'HE' नामक अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, जो इस साल के अंत में एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा.

'HE' मनोज अधिकारी द्वारा निर्देशित एक वेब श्रृंखला है, जिस पर नयान वर्तमान में काम कर रहे हैं और सूत्रों का कहना है कि श्रृंखला में अभिनेता की प्रभावशाली भूमिका है. इसके अलावा, 'HE' में नयान प्रमुख पात्रों में से एक की भूमिका निभाएंगे. सीरीज के बारे में और जानने के लिए जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, 'अभी इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी. मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह एक पावर-पैक कहानी है. यह प्रोडक्शन स्टेज में है और मैं इसके बारे में सही समय पर बोलूंगा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों की दुनिया में कदम रखने से पहले नयान चौधरी ने बॉलीवुड के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर प्रशांत सिंह और मुकेश छाबड़ा से अभिनय की शिक्षा ली. बहुमुखी कलाकार का मानना ​​है कि अभिनेताओं को एक मजबूत नींव बनानी चाहिए और विभिन्न भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना चाहिए. दिलचस्प बात यह है कि चौधरी ने यहां तक ​​कहा कि वह थिएटर नाटकों और अन्य स्टेज शो में प्रदर्शन करने के इच्छुक हैं. फिलहाल सभी की निगाहें नयान की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज पर टिकी हैं.