Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया ने अपने एक्स के साथ कुछ इस तरह किया रोमांटिक डांस, Video देख रह जाएंगे हैरान

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अनुज और उर्वशी रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया ने अपने एक्स के साथ कुछ इस तरह किया रोमांटिक डांस, Video देख रह जाएंगे हैरान

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • उर्वशी ढोलिकया का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • शो में एक्स के साथ किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो 'नच बलिए (Nach Baliye)' का सीजन 9 शुरू हो चुका है. सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस में बन रहे इस शो का कॉन्सेप्ट इस बार बिल्कुल अलग है. शो में इस बार पांच एक्स कपल और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. हालांकि शो में सबसे ज्यादा निगाहें 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay)' की कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) पर टिकी हैं. हाल ही में स्टार प्लस के इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में उर्वशी और अनुज फिल्म 'पद्मावत (Paadmavat)' के रोमांटिक सॉन्ग 'एक दिल है, एक जान है' पर डांस कर रहे हैं.

मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए आर्यन खान, इंटरनेट पर वायरल हुई Photo

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) इस गाने पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं. डांस के आखिर में अनुज, उर्वशी के माथे पर किस करते हुए भी दिख रहे हैं. इन दोनों के डांस को देखकर ये बिल्कुल महसूस नहीं हो रहा कि ये दोनों एक्स हैं. स्टार प्लस ने उर्वशी और अनुज के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हम शर्त लगा सकते है कि जोड़ी नंबर 3 की ये परफेक्ट परफॉर्मेंस और केमेस्ट्री देखकर आप सवाल करेंगे कि क्या ये सचमुच एक्स कपल हैं.' इस वीडियो पर उर्वशी के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

धर्मेंद्र के बाद तैमूर अली खान भी पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video

सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन में बन रहा शो 'नच बलिए (Nach Baliye)' इस बार पूरी तरह ग्लैमर और चकाचौंध से भरपूर होगा. ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सीजन 'नच बलिए 8 (Nach Baliye 8)' से बेहतर होगा, क्योंकि इस बार शो का कॉन्सेप्ट ढेर सारे ट्विस्ट से भरपूर है. बता दें 'नच बलिए' की लांचिग 19 जुलाई को हो चुकी है. फैन्स में इस शो को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...