'माय फ्रेंड गणेशा' का आशू आज हो गया है बड़ा, तस्वीरें देख फैंस की हो गई बोलती बंद

माई फ्रेंड गणेशा फिल्म में अहसास चन्ना एक लड़के के किरदार में नजर आ रही थीं. इस फिल्म में उनका काम सराहनिय था. उन्होंने आसू के किरदार से हर एक के दिल में अपनी जगह बना ली थी.

'माय फ्रेंड गणेशा' का आशू आज हो गया है बड़ा, तस्वीरें देख फैंस की हो गई बोलती बंद

माई फ्रेंड गणेशा का छोटा आसू हो गया है बड़ा

नई दिल्ली:

छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा नन्हें कलाकारों ने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया है. सिनेमा में कई ऐसी फिल्में भी बनाई गई हैं जिसमें किड स्टार ने फिल्म में जान डाल दी थी. हम बात कर रहे हैं 'माय फ्रेंड गणेशा' फिल्म की यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म आज भी लोगों की आंखों में आंसू ले आती है. इस फिल्म में आपको छोटे सा लड़का याद है आशू. जो इस फिल्म में लीड रोल में था. दरअसल इस लड़के का किरदार एक लड़की अहसास चन्ना ने निभाया था. 

बड़ी हो गई हैं अहसास 
माई फ्रेंड गणेशा फिल्म में अहसास चन्ना एक लड़के के किरदार में नजर आ रही थीं. इस फिल्म में उनका काम सराहनिय था. उन्होंने आशू के किरदार से हर एक के दिल में अपनी जगह बना ली थी. बता दें कि अब छोटे से आसू यानी कि अहसास अब बड़ी हो चुकी हैं. फैंस उनकी ग्लैमरस तस्वीरें देख अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. कि यह वही छोटा बच्चा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं अहसास 
काम की बात करें तो अहसास ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था. वे एक नहीं बल्कि कई फिल्मों और शोज में वे किड स्टार की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों की बात करें तो वे 'वास्तु शास्त्र', 'माय फ्रेंड गणेशा', 'कभी अलविदा ना कहना' में नजर आ चुकी हैं. वहीं टीवी में वे 'देवों के देव महादेव', 'ओ जस्सी', 'बेस्ट ऑफ लक निक्की' में काम कर चुकी हैं.