विज्ञापन
Story ProgressBack

मुनव्वर फारूकी ने की दूसरी शादी, जानें कौन हैं नई बेगम महजबीन कोटवाला

मुनव्वर की दूसरी शादी की खबर सुनकर लोग उनकी नई बेगम के बारे में कयास लगाने लगे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि मुन्नवर ने दूसरी बार किससे शादी की है.

Read Time: 2 mins
मुनव्वर फारूकी ने की दूसरी शादी, जानें कौन हैं नई बेगम महजबीन कोटवाला
मुनव्वर फारूकी ने की दूसरी शादी
नई दिल्ली:

मुनव्वर फारूकी ने दोबारा शादी कर ली है. बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर अपनी सेकंड मैरिज को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मुनव्वर की तबियत ख़राब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इस बीच उनकी दूसरी शादी की खबर ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है. मुनव्वर की दूसरी शादी की खबर सुनकर लोग उनकी नई बेगम के बारे में कयास लगाने लगे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि मुन्नवर ने दूसरी बार किससे शादी की है. तो चलिए हम आपको मिलवाते हैं उस लड़की से, जिससे मुन्नवर ने निकाह किया है.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो मुनव्वर फारूकी ने तलाक के बाद अब दूसरी बार निकाह किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10-12 दिन पहले ही मुन्नवर ने शादी कर ली थी, जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे. फ़िलहाल वे अपनों नई दुल्हन के साथ शादी एन्जॉय कर रहे हैं. मुनव्वर के करीबी सूत्र ने दावा किया कि मुंबई के आईटीसी मराठा में मुन्नवर ने शादी की है. उनकी बेगम का नाम महजबीन कोटवाला बताया जा रहा है, जो पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. 

अटकलें हैं कि मुनव्वर की शादी में उनकी खास दोस्त हिना खान भी शामिल हुई थीं. हाल ही में हिना ने मुनव्वर के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में मेरे यार की शादी है गाना बज रहा था. गौरतलब है कि बिग बॉस 17 के दौरान मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उन पर आरोप लगाया गया था कि वे एक साथ दो लड़कियों को डेट कर रहे हैं.

munawar faruqui, munawar faruqui news, munawar faruqui latest, munawar faruqui marriage, munawar faruqui wife,munawar faruqui second wife, munawar faruqui second marriage, bigg boss 17 winner
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
17 साल पहले 'बिदाई' की रागिनी ने मासूम चेहरे से जीता था दिल, अब बदला लुक तो फैन्स भी रह गए हैरान
मुनव्वर फारूकी ने की दूसरी शादी, जानें कौन हैं नई बेगम महजबीन कोटवाला
भारती सिंह के बेटे गोला का हुआ मुंडन, बेटे के बाल उतरते देख भावुक हुई कॉमेडी क्वीन
Next Article
भारती सिंह के बेटे गोला का हुआ मुंडन, बेटे के बाल उतरते देख भावुक हुई कॉमेडी क्वीन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;