मुकेश खन्ना की बहन का निधन, बोले- मैं जिंदगी में पहली बार हिल गया हूं

फेफड़ों में संक्रमण के कारण मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया है.

मुकेश खन्ना की बहन का निधन, बोले- मैं जिंदगी में पहली बार हिल गया हूं

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की बहन का निधन

खास बातें

  • मुकेश खन्ना की बड़ी बहन का निधन
  • फेफड़ों में संक्रमण की वजह से हुई मौत
  • कुछ दिनों पहले कोरोना को दिया था मात
नई दिल्ली :

हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की बड़ी बहन कमल कपूर का निधन हो गया है. फेफड़े में संक्रमण के कारण मुकेश खन्ना की बहन ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसके बाद एक्टर निशब्द हो गए हैं. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Sister Death) ने बहन के मौत की खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये साझा किया है. बहन की मौत से एक दिन पहले अफवाह उड़ी थी कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अब इस दुनिया में नहीं रहे, जिसके बाद एक्टर ने खुद फेसबुक पर अपने निधन की फर्जी खबरों का खंडन किया था.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने बताया कि उनकी बड़ी बहन कमल कपूर कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद वे इससे ठीक भी हो गईं, लेकिन उन्हें फेफड़ों में दिक्कत आ गई थी. एक्टर ने अपनी बहन की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ लिखा, “मैं कल घंटों तक मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा. लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है. आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, मैं काफी मर्माहत हूं”.

esmuvaio
अपनी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा कि, “12 दिन में कोविड को हराने के बाद फेफड़ों के संक्रमण से वह हार गईं. पता नहीं, ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है. सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं”. वहीं, अपनी मौत की झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए अभिनेता ने कहा था, “आपकी दुआओं के कारण मैं पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हूं. मुझे कोविड-19 नहीं है और मुझे किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है”.

बता दें, मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ‘शक्तिमान (Shaktimaan)' और ‘महाभारत (Mahabharat)' जैसे धारावाहिकों के लिए जाने जाते हैं. शक्तिमान सीरियल में जहां सुपर हीरो बनकर उन्होंने बच्चों का मनोरंजन किया था. वहीं, महाभारत में भीष्म पितामह की भूमिका निभाकर वह लोगों के दिलों पर छा गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com