मौनी रॉय के इस दिलकश अंदाज ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है उनका यह वीडियो

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो बैकलेस शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मौनी को दुबई के एक आलीशान होटल में सनसेट को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.

मौनी रॉय के इस दिलकश अंदाज ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है उनका यह वीडियो

मौनी रॉय (Mouni Roy) लेटेस्ट लुक

नई दिल्ली:

पहले टेलीविजन और अब बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक मौनी रॉय लगातार अपने फैंस का अपनी शानदार तस्वीरों से होश उड़ा देती हैं. ट्रेडिशनल, इंडियन आउटफिट्स से लेकर शॉर्ट ड्रेसेस तक, मौनी जो भी पहनती हैं, उसमें बहुत प्यारी लगती हैं. मौनी का इंस्टाग्राम खुद की ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है जो इंटरनेट यूजर्स का हैरत में डाल देता हैं. एक बार फिर मौनी का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया धमाल मचा रहा है.

गोल्डन बैकलेस गाउन में दिखा मौनी रॉय का ग्लैमरस अवतार

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो बैकलेस शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मौनी को दुबई के एक आलीशान होटल में सनसेट को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. होटल के स्विमिंग पूल के सामने मौनी गजब के पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. मौनी के लुक की बात करें तो उन्हें एक शानदार गोल्डन गाउन पहने हुए देखा जा सकता है. 

मौनी के इस अमेजिंग लुक पर फिदा हुए फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स बात करें तो मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगी. 'ब्रम्हास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाएंगे. मूवी में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में देखे जा सकेंगे. वहीं हमेशा की तरह मौनी के इस लुक ने भी फैंस का दिल चुरा लिया है. मौनी रॉय के इस अमेजिंग लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी पोस्ट का कमेंट सेक्शन रेड हार्ट और हॉट इमोजीस से भरा नज़र आ रहा है.