Mouni Roy ने होने वाले पति सूरज के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिख दी दिल की बात

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में वे सूरज नांबियार को हग करती नजर आ रही हैं. सूरज सफेद कुर्ते में खड़े नजर आ रहे हैं.

Mouni Roy ने होने वाले पति सूरज के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिख दी दिल की बात

मौनी की रोमांटिक तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

टीवी पर अपने नागिन अवतार से सभी के होश उड़ाने वाली खूबसूरत Mouni Roy अब अपने बॉयफ्रेंड का हाथ जिंदगी भर पकड़ने को तैयार हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने होने वाले पति सूरज नांबियार के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर साझा की है. लाला जोड़े में मौनी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस रोमांटिक तस्वीर पर फैंस ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. दिशा परमार से लेकर मंदिरा बेदी तक हर एक ने मौनी की बधाई दी.

सोशल मीडिया पर छाईं मौनी 
मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में वे सूरज नांबियार को हग करती नजर आ रही हैं. सूरज सफेद कुर्ते में खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए मौनी लिखती हैं- 'सबकुछ' इसके साथ ही वे हरिओम का हैशहैग लगाती हैं. मौनी की इस तस्वीर पर राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार, मंदिरा बेदी, प्रज्ञा कपूर आदि सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी ने जमकर किया डांस 
वहीं बता दें कि इससे पहले मौनी रॉय का एक डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख मालूम पड़ता है कि यह उनका हल्दी मेंहदी का फंक्शन है. येलो लहंगे में फूलों से सजी मौनी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. मौनी अपने मेंहदी के फंक्शन में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

अन्य खबरें