विज्ञापन
This Article is From Apr 03, 2022

देखें मौनी रॉय का समय लुक, पांचवी तस्वीर देख आप भी कहेंगे- वाह...

एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन गर्मियों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करती नजर आ रही है. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ समर परफेक्ट लुक में तस्वीरें शेयर की है.

देखें मौनी रॉय का समय लुक, पांचवी तस्वीर देख आप भी कहेंगे- वाह...
लेटेस्ट समर लुक में छा गईं मौनी रॉय, फैंस से मिल रही तारीफ
नई दिल्ली:

शादी के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय और भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आने लगी हैं. उनका हालिया शेयर किया गया  समर लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है. एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन गर्मियों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करती नजर आ रही है. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ समर परफेक्ट लुक में तस्वीरें शेयर की है.

छा गया मौनी का समर लुक
मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में मौनी येलो कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ ऑफ व्हाइट स्पेगिटी टॉप में नजर आ रही हैं. खुले बालों में दिलकश पोज करती मौनी बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर की फ्लोर लेंथ ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीरें देख कर लग रहा है कि मौनी कहीं छुट्टियों का मजा ले रही हैं. दरअसल, शादी के बाद मौनी लगातार वेकेशन्स का मजा लेती नजर आती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलतीं.

इसी साल की है शादी
बता दें कि इसी साल मौनी रॉय ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की है. पहले साउथ इंडियन फिर बंगाली रीति रिवाज के साथ शादी कर मौनी और सूरज एक दूसरे के हो गए. हाल ही में मौनी मालदीव में पति के साथ वेकेशन मनाती भी नजर आई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रियलिटी शो को जज करने के अलावा मौनी जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
देखें मौनी रॉय का समय लुक, पांचवी तस्वीर देख आप भी कहेंगे- वाह...
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com