दिल जीत लेगा मौनी रॉय का ये दिलकश अंदाज, फैंस ने जमकर की तारीफ

हाल ही में मौनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उनका लुक देखकर आप भी उन पर मर मिटेंगे. वैसे तो मौनी का हर वीडियो फैन्स का दिल चुरा ही लेता है लेकिन इस बार उनका अंदाज जरा अलग सा है.

दिल जीत लेगा मौनी रॉय का ये दिलकश अंदाज, फैंस ने जमकर की तारीफ

मौनी रॉय का दिलकश अंदाज

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपना नाम करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय, समंदर किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में मौनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उनका लुक देखकर आप भी उन पर मर मिटेंगे. वैसे तो मौनी का हर वीडियो फैन्स का दिल चुरा ही लेता है लेकिन इस बार उनका अंदाज जरा अलग सा है. ये कोई फोटो शूट नहीं है. बस मोनी जरा यूं ही कैमरे के सामने कैनडिड हुईं नजर आ रही हैं. आप भी देखिए मौनी का ये खूबसूरत अंदाज. 

देखते रह जाएंगे मौनी के एक्सप्रेशन
मौनी रॉय ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जहां वे सनसेट का मजा लेती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी सफेद रंग के ट्यूनिक में नजर आ रही हैं साथ में ही उनके खुले बाल और ये एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं. मौनी के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

फिदा हुए फैन्स

मौनी के इस दिलकश अंदाज पर उनके फैन्स भी फिदा हो गए हैं, उनकी कुछ खास फ्रेंड्स ने इस वीडियो पर स्टनिंग और इमोजी पोस्ट कर अपने जज़्बात बयां किए हैं. एक फैन ने तो रिंग्स की इमोजी डालकर मौनी को शादी के लिए प्रपोज ही कर दिया है. बाकी फ्रेंड्स दिल थाम कर बस दिल का इमोजी और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. दो घंटे में ही इस पोस्ट को 73 हजार से ज्यादा फैन्स लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com