VIDEO: 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे और फूलों से हुआ स्वागत

अयान मुखर्जी की इस मूवी में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का पहला भाग 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. 

VIDEO: 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे और फूलों से हुआ स्वागत

'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) सितंबर में 9 तारीख को रिलीज होने वाली है. इसके पहले फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के सिलसिले में निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli), एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) विशाखापट्टनम पहुंचे, जहां इन सितारों का शानदार तरीके से स्वागत हुआ. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.

रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए 'ब्रह्मास्त्र' के सितारे जुटे हुए हैं. मंगलवार को विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और निर्देशक एसएस राजामौली का यहां एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ. फैंस ने फूल बरसा कर इन सितारों का वेलकम किया. इस दौरान कई फीमेल फैंस रणबीर से मिलने के लिए बेताब नजर आईं, जिन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स से रोकने की कोशिश की, हालांकि रणबीर सभी का अभिवादन करते नजर आए. इस दौरान रणबीर कपूर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल्स को पेयर किया. अयान मुखर्जी भी इस दौरान सफेद कुर्ते में रणबीर को मैच करते नजर आएं.


बता दें कि हाल में फिल्म ब्रह्मास्त्र के पॉपुलर गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया है. केसरिया सॉन्ग को तेलुगु में कुमकुमा नाम से रिलीज किया गया, जिसे आलिया भट्ट सहित फिल्म के दूसरे सितारों ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया. अयान मुखर्जी की इस मूवी में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का पहला भाग 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com