मस्ती के मूड में मोनालिसा ने 'आई रे आई खुशी' गाने पर किया बिंदास डांस, फैन्स बोले- लल्लनटॉप मैडम...देखें Video

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की संख्या पिछले कुछ समय में काफी बढ़ी है.

मस्ती के मूड में मोनालिसा ने 'आई रे आई खुशी' गाने पर किया बिंदास डांस, फैन्स बोले- लल्लनटॉप मैडम...देखें Video

मोनालिसा का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की संख्या पिछले कुछ समय में काफी बढ़ी है. भोजपुरी के साथ ही हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं मोनालिसा का स्टाइल लोगों को खूब भाता है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर हुए एक ताजा वीडियो में एक्ट्रेस का बिंदास और कूल अंदाज नजर आ रहा है. खुल कर झूमती गाती मोनालिसा का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मस्ती में झूमते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा को पहले व्हाइट टॉप और ऑरेंज शार्ट्स में लहराते और झूमते देखा जाता है. इसके बाद वे अपनी वैनिटी वैन में जमकर डांस करती दिखती हैं. वहीं वीडियो के अंत में उन्हें ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में समंदर किनारे कमर मटकाते और डांस करते देखा जा सकता है. वीकेंड की खुशी को जाहिर करती मोनालिसा, 'आई रे आई रे खुशी' गाने पर बिंदास अंदाज में खुल कर डांस करती दिख रही हैं. वहीं उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के लग रहे हैं. 


इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने गाने के बोल लिखे हैं, 'आई रे आई रे खुशी'. वहीं फैंस मोनालिसा के इस कैप्शन को देख कमेंट कर पूछ रहे हैं कि मोनालिसा की खुशी का राज आखिर क्या है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है, 'मैडम जी लल्लनटॉप'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'इतनी खुश क्यों हैं'. बता दें कि मोनालिसा और उनके हसबैंड विक्रांत इन दिनों टीवी रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं. 

ये भी देखें: शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)