शादी में खटपट की खबरों पर भड़के 'देवों के देव महादेव' एक्टर मोहित रैना, बोले- 'पहली सालगिरह मना रहा हूं...'

बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि देवों के देव...महादेव एक्टर मोहित रैना ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की फोटोज को हटा दिया है.

शादी में खटपट की खबरों पर भड़के 'देवों के देव महादेव' एक्टर मोहित रैना, बोले- 'पहली सालगिरह मना रहा हूं...'

मोहित रैना ने शादी में खटपट की खबरों पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

बीते दिनों सीरियल देवों के देव महादेव एक्टर मोहित रैना की शादीशुदा जिंदगी को लेकर खबरें सुर्खियों में थीं. दरअसल, एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की फोटोज हटा दी थीं, जिसके कारण मीडिया में खबरें आ गई थीं कि एक्टर की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन अब मोहित रैना ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है और इन खबरों को अफवाह बताया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

शादी को लेकर उड़ी अफवाह

बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि देवों के देव... महादेव एक्टर मोहित रैना ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की फोटोज को हटा दिया था और यह कहा जा रहा था कि एक्टर और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं अब एक्टर ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए गुस्सा जाहिर किया है.

mi4ljm7

एक्टर ने अफवाहों पर जाहिर किया गुस्सा

दरअसल, न्यूज रिपोर्ट की निंदा करते हुए एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "काश आपने इन शादी में खटपट की आधारहीन खबरों को फैलाने से पहले मेरे साथ इस बारे में बात की होती. मेरी शादी की फोटोज बरकरार हैं और हमारी शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक है." इसके साथ ही उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, "मैं हिमाचल प्रदेश में शादी की पहली सालगिरह मना रहा हूं. तुमने बेवजह अफवाह फैलाई है तो कृपया इसकी जिम्मेदारी लो. धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 1 जनवरी 2022 को एक्टर मोहित रैना ने राजस्थान में एक सेरेमनी में अपनी गर्लफ्रेंड अदिति शर्मा से शादी की थी. वहीं एक्टर ने फैंस को अपनी शादी की खास फोटोज शेयर करके चौंका दिया था. वहीं काम की बात करें तो वह आखिरी बार मुंबई डायरीज 26/11 में नजर आए थे. हालांकि वह कई फिल्मों और टीवी के हिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं.