पंजाबी फिल्मों से किया डेब्यू, साउथ की तरफ बढ़ाया कदम... अब मायका सीरियल की माही का 17 साल में लुक देख फैंस भी नहीं पाएंगे पहचान

टीवी पर आए सीरियल मायका में माही बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली नेहा बम्ब आजकल कहां हैं और क्या कर रही हैं. उनका बदला हुआ लुक देख आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

पंजाबी फिल्मों से किया डेब्यू, साउथ की तरफ बढ़ाया कदम... अब मायका सीरियल की माही का 17 साल में लुक देख फैंस भी नहीं पाएंगे पहचान

मायका एक्ट्रेस नेहा बम्ब का 17 साल में बदला लुक वीर भी नहीं पहचान पाएंगे

नई दिल्ली:

टीवी पर 2007 में आए फेमस टीवी सीरियल मायका ने काफी धूम मचाई थी. इस सीरियल में माही का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा बम्ब अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बल पर उस दौरान घर घर में मशहूर हो गई थीं. माही और वीर की जोड़ी उस वक्त की सबसे शानदार कैमेस्ट्री में शुमार की जाती थी. माही के किरदार में जहां नेहा टीवी पर हिट हो गईं, वहीं उन्होंने और भी ढेर सारे सीरियल्स के जरिए अपना हुनर दुनिया को दिखाया.

कम ही लोग जानते हैं कि नेहा ने अपने करियर की शुरूआत पंजाबी फिल्मों से की थी. उनकी पहली फिल्म थी इश्क हो गया मैंनू.

 इसके बाद हालांकि नेहा पंजाबी फिल्मों से दूर हो गई लेकिन उनका झुकाव हिंदी टीवी इंडस्ट्री की तरफ हो गया. 

2007 में नेहा ने टीवी की दुनिया में जब पहला कदम रखा तो उन्होंने रियलटी शो घरेलू नुस्खे को होस्ट किया. यहां उनको काफी पसंद किया गया. मायका भी इसी साल आया और नेहा काफी फेमस हो गई. मायका में माही के किरदार के साथ साथ नेहा को कैसा ये प्यार है सीरियल के लिए भी काफी जाना जाता है. इस सीरियल में नेहा कृपा शर्मा के किरदार में हिट हो गई थी. इसके साथ साथ नेहा ने नागिन सीरियल में भी काम किया है. नागिन - वादों की अग्निपरीक्षा में नेहा नागिन के किरदार में दिखाई दी थी. 

आपको बता दें कि टीवी सीरियल कैसा ये प्यार है के खत्म होने के कुछ समय  बाद ही नेहा बम्ब ने शादी कर ली थी और इसके बाद टीवी इंडस्ट्री से गायब हो गई थी. फिलहाल की बात करें तो नेहा अपने बच्चों की परवरिश में लगी है और समय समय पर देश दुनिया की सैर करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वो अपने और अपने परिवार के अपडेट्स इंस्टाग्राम पर अपडेट करती रहती हैं और फैंस उनको काफी पसंद करते हैं. उनकी दो बेटियां हैं जिनके साथ वो अक्सर फोटोज अपडेट करती रहती हैं.