कोरोना से जंग जीतने में मनीष पॉल ने शुरू की अनोखी पहल, पॉडकास्ट के जरिए देंगे सही जानकारी

मनीष पॉल ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' शो लांच किया है. जो कि यूट्यूब पर दिखाया जाएगा और इस शो के पहले एपिसोड में मनीष कोरोना से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण बातें लोगों से साझा करेंगे. जहां पर मनीष बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर गौतम भंसाली के साथ बात करते नजर आएंगे.

कोरोना से जंग जीतने में मनीष पॉल ने शुरू की अनोखी पहल, पॉडकास्ट के जरिए देंगे सही जानकारी

मनीष पॉल manish paul

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) एक काल की तरह लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. जहां जिंदगी हार मान बैठी हैं वही इंसानियत अपनी बाहें खोल कर लोगों की मदद कर रही हैं. आम आदमी से लेकर खास शक्स हर कोई इस मुश्किल हालात में साथ देने के लिए खड़ा है. देश में हर तरफ दहशत फैल गई है. वहीं अब एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul) भी लोगों की मदद करने के लिए सामने आए हैं. वे देश के सभी लोगों तक सही जानकारी पहुंचा कर उनकी मदद कर रहे हैं. 

हाल ही में मनीष पॉल  (Manish Paul) ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' शो लांच किया है. जो यू-ट्यूब पर दिखाया जाएगा और इस शो के पहले एपिसोड में मनीष कोरोना से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण बातें लोगों से साझा करेंगे. जहां पर मनीष बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर गौतम भंसाली के साथ बात करते नजर आएंगे. जिसमें मनीष डॉक्टर से जानेंगे कि कौन सा मास्क पहनना ज्यादा जरूरी है ?  कौन सा टेस्ट कराना जरूरी है ? वैक्सीनेशन से डरना नहीं चाहिए ? ऑक्सीजन की कमी को कैसे पूरा करना चाहिए ? डॉक्टर भंसाली भी मनीष के सारे सवालों का बखूबी से जवाब देते नजर आएंगे. शो की कुछ झलकियां मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसे यू-ट्यूब पर टेलीकास्ट किया जाएगा.मनीष द्वारा लिया गया ये पॉडकास्ट बातचीत इस समय एक रामबाण की तरह साबित होगी. जो आज के मुश्किल हालात में बहुत जरूरी हैं. एक सकारात्मक सोच और सही राय कोरोना से जीत दिलवाने में मदद कर करेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मनीष अपने एक बहुत ही सफल रेडियो जॉकी और वीडियो जॉकी रह चुके हैं. बतौर एंकर और होस्ट के जरिए भी मनीष अपने कला का अप्रतिम प्रदर्शन कर चुके हैं. पिछले साल मनीष की शार्ट फिल्म 'हिचकी' को भी काफी पसंद किया गया था. अब बहुत ही जल्द मनीष पॉल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुग-जुग जियो' में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ नजर आएंगे वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर.