Manike Mage Hithe का यूट्यूब पर तूफान, 11 करोड़ बार देखा गया वीडियो

संगीत के लिए किसी भाषा की आवश्यकता नहीं होती है. संगीत तो आत्मा की सबसे शक्तिशाली रचनाओं में से एक है. जिसके चलते श्रीलंकाई सिंगर योहानी डी सिल्वा (Yohani) के 'मानिके मगे हिथे' (Manike Mage Hithe) के कवर को श्रीलंकाई तटों से परे स्टारडम मिला है.

Manike Mage Hithe का यूट्यूब पर तूफान, 11 करोड़ बार देखा गया वीडियो

योहानी डी सिल्वा क 'मानिके मगे हिथे' सॉन्ग

खास बातें

  • श्रीलंकाई सिंगर योहानी का सॉन्ग
  • 'मानिके मगे हिते' सॉन्ग वायरल
  • अभिताभ बच्चन को ही भाया सॉन्ग
नई दिल्ली:

संगीत के लिए किसी भाषा की आवश्यकता नहीं होती है. संगीत तो आत्मा की सबसे शक्तिशाली रचनाओं में से एक है. इसमें सभी को एकजुट करने के लिए सीमाओं, जाति और लिंग को पार करने की शक्ति होती है. असंख्य संस्कृतियों, असंख्य शैलियों, किस्मों और असंख्य प्रतिभाओं के घर के बावजूद, भारत में संगीत की विविधता में एकता है. श्रीलंकाई हिट सॉन्ग 'मानिके मगे हिथे' इस बात का एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे भारत में संगीत को प्यार और सम्मान दिया जाता है. जुलाई 2020 में चमथ संगीत द्वारा निर्मित, सिंहल गीत, जिसमें मूल रूप से श्रीलंकाई सिंगर गायक-रैपर योहानी (Yohani) और सतीशन शामिल हैं, अपने हंसमुख राग और सिंहल रैप के कारण भारत में एक नई सनसनी बन गई है.

उभरते हुई संगीत स्टार योहानी डी सिल्वा (Yohani) के 'मानिके मगे हिथे' ( Manike Mage Hithe) के कवर को श्रीलंकाई तटों से परे स्टारडम मिला है. मई 2021 में इसका कवर सॉन्ग लॉन्च होने के बाद से सुपरहिट रहा यह गाना यूट्यूब पर 11 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. यह गाना स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है, जिसके कारण निर्माताओं ने इसके तमिल और मलयालम संस्करण को रिलीज किया है. वहीं अब इस गाने का हिंदी वर्जन भी आ गया है, जो जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ रहा है. म्यूजिक लवर को ये सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं इस सॉन्ग को बॉलीवुड के शहंशाह अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी खूब पसंद कर रहे हैं. हालही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें इस गाने का जिक्र किया गया है. अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिष्ठित फिल्म 'कालिया' के अपने डांस सीक्वेंस का एक वीडियो इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि, वीडियो में ओरिजिनल गाने 'जहां तेरी ये नजर है' को 'माणिके मांगे हिते' (Manike Mage Hithe) से रिप्लेस किया गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'लेकिन ईमानदारी से' माणिक .. पूरी रात लूप में खेल रहा है .. इसे सुनना बंद करना असंभव है .. SUUUPPEEERRRBBB ????'.