11 साल में 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' के अर्जुन का बदला लुक, सुदीप साहिर की तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

Main Lakshmi Tere Aangan Ki: श्रद्धा आर्या फेम टीवी सीरियल 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' को बंद हुए 11 साल हो चुके हैं. आज भी सोशल मीडिया पर इस सीरियल के किरदारों की चर्चा होती है. लक्ष्मी का प्यार अर्जुन यानी एक्टर सुदीप साहिर को देखने के लिए फैंस तरसते हैं.

11 साल में 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' के अर्जुन का बदला लुक, सुदीप साहिर की तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

श्रद्धा आर्या के 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' के 'अर्जुन' यानी सुदीप साहिर का बदला पूरा लुक

नई दिल्ली:

श्रद्धा आर्या जिस भी टीवी सीरियल का हिस्सा रही हैं उसे आज तक फैंस याद करते नजर आते हैं. इन्हीं सीरियल्स में से एक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की है, जिसका हर एक किरदार फैंस के दिलों में जगह बना चुका है. उन्हें किरदारों में से एक अर्जुन का किरदार आज भी फैंस को पसंद आता है. वहीं इस रोल को निभाने वाले एक्टर सुदीप साहिर की फैन फॉलोइंग दुगुनी हो गई है. वहीं 2011 से शुरु हुआ और 2012 में खत्म होने के बाद से अब तक उनका पूरा लुक चेंज हो चुका है. वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि यह तो टीवी के शाहिद कपूर हैं. 

एक्टर सुदीप साहिर 42 साल के हो चुके हैं. हालांकि उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और ट्रांसफॉर्मेशन देख वह नए एक्टर्स को भी पीछे छोड़ देंगे. सुदीप केवल मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की ही नहीं बल्कि वो अपना सा और ड्रीमगर्ल जैसे सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुके हैं. वहीं फिल्म लेकर हम दीवाना दिल में भी नजर आ चुके हैं. 

किरदारों के लिए हैं मशहूर

टीवी के कई हिट सीरियल्स का हिस्सा रह चुके सुदीप साहिर वो अपना सा में आदित्य जिंदल, परमअवतार श्री कृष्णा में कृष्णा के रोल और तेरा यार हूं मैं के राजीव बंसल के रोल में फैंस के बीच जगह बना चुके हैं. 

बता दें, 42 साल के सुदीप साहिर ने साल 2008 में अनंतिका साहिर से शादी की थी, जिनसे उनका बेटे अरवान साहिर है. वहीं सोशल मीडिया पर वह बेटे की नई नई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम